Hero Image

IPL2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में स्टैंड से चीयर कर रहे पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों के वैग्स और गर्लफ्रेंड्स

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 के मुकाबले से पहले, आइए पीबीकेएस खिलाड़ियों – उनकी पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स के पीछे के गुमनाम नायकों के जीवंत जीवन का पता लगाएं। हमारे साथ जुड़ें क्योंकि हम क्रिकेट की दुनिया में प्यार और समर्थन का प्रतीक इन उल्लेखनीय महिलाओं की दिलचस्प कहानियों का अनावरण करेंगे।

इशानी जौहर: द क्रिएटिव फोर्स

फैशन डिजाइनर इशानी जौहर ने राहुल चाहर के जीवन में रंग और रचनात्मकता का संचार किया है, जो जीवंत प्रेम और शैली के साथ उनकी यात्रा का प्रतीक है।

केटी ओलिविया मोफ़ेट: लियाम लिविंगस्टोन की ग्रेसफुल पार्टनर

पेशेवर नृत्यांगना केटी ओलिविया मोफेट ने लियाम लिविंगस्टोन की क्रिकेट यात्रा में सुंदरता और कलात्मक प्रेरणा जोड़ी है, जो मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह सुंदरता का प्रतीक है।

इसाबेला ग्रेस: थिएटर मावेन सैम कुरेन का समर्थन कर रहा है

प्रतिभाशाली थिएटर कलाकार इसाबेला ग्रेस ने अपने सहयोग से सैम कुरेन का उत्साह बढ़ाया, ऊंचाइयों के बीच उनका मनोबल बढ़ाया

दीपाली चौहान: ऋषि धवन के समर्थन की रीढ़

दीपाली चौहान ऋषि धवन के अटूट समर्थन के रूप में खड़ी हैं, जो उनके क्रिकेट प्रयासों के दौरान प्यार और प्रोत्साहन प्रदान करती हैं।

कोनी एडवर्ड्स: नाथन एलिस के अलावा एकजुटता और ताकत

फील्ड हॉकी खिलाड़ी कोनी एडवर्ड्स नाथन एलिस के साथ खड़े हैं, जो प्रेम और खेल कौशल की उनकी साझा यात्रा में एकजुटता और ताकत प्रदान करते हैं।

मौली संधू: डॉक्टर मंगेतर हरप्रीत बराड़ का समर्थन कर रही हैं

पेशे से डॉक्टर, मौली संधू हरप्रीत बराड़ को अपना अटूट समर्थन देती हैं, मैदान के अंदर और बाहर उनकी आकांक्षाओं को करुणा और देखभाल के साथ पोषित करती हैं।

देवर्षि जोशी: हर्षल पटेल के बचपन के दोस्त और एंकर

बचपन के दोस्त देवर्षि जोशी हर्षल पटेल को ताकत का एक स्तंभ प्रदान करते हैं, जो महाद्वीपों में प्यार और समझ के साथ उनकी यात्रा का संचालन करते हैं।

मारिके जाना: रिले रोसौव के लिए समर्थन का प्रतीक

मैरीके जाना रिले रोसौव के साथ दृढ़ता से खड़ी हैं, उनकी क्रिकेट यात्रा के हर चरण में अटूट समर्थन का प्रतीक हैं, प्यार और प्रतिबद्धता का जश्न मना रही हैं।

यह भी पढ़ें:-

बड़े उड़ान व्यवधान के एक दिन बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 25 कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया

READ ON APP