Hero Image

Andre Russell: आंद्रे रसेल का आइटम सॉन्ग देखा? यूं जमकर लगाए ठुमके, आप भी हो जाएंगे दीवाने!

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और कोलकाता नाइटराइडर्स के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। उनके बड़े मसल और उनके डांस मूव्स फैंस को काफी पसंद आते हैं। आंद्रे रसेल आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल रहे हैं। वहीं रसेल टी20 वर्ल्ड कप 2024 में एक बार फिर वेस्टइंडीज के लिए महरून जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे।
हालांकि रसेल अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर लिया है। वह एक गाने में जमकर नाच रहे हैं। उनके रंगीन कपड़ों और शानदार डांस ने सबको अपना दीवाना बना दिया। आंद्रे रसेल ने किया बॉलीवुड डेब्यूक्रिकेट दुनिया में, KKR टीम के स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल तेज गेंदबाजी और दमदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अब ये जमैकाई खिलाड़ी क्रिकेट के अलावा एक और चीज में अपना नाम बनाने जा रहे हैं। रसेल बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनका नया गाना 'लड़की तू कमाल की' रिलीज हो गया है। इस गाने में उनके साथ जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस अविका गोरिया नजर आ रही हैं।
यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। गाने के वीडियो में रसेल रंगीन शर्ट पहन कर डांस करते दिख रहे हैं। साथ ही, उनकी हिंदी डबिंग और अविका के साथ उनकी जोड़ी भी कमाल लग रही है। क्रिकेट के मैदान पर धमाल मचाने वाले रसेल अब बॉलीवुड में भी धूम मचा रहे हैं। रसेल का आईपीएल और इंटरनेशनल करियर36 साल के आंद्रे रसेल ने अपने देश वेस्टइंडीज के लिए अब तक 1 टेस्ट, 56 वनडे और 75 टी20 मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में उनके नाम 2, वनडे में 1034 तो टी20 में 955 रन है। इसके अलावा टेस्ट में रसेल ने 1 विकेट, वनडे में 70 तो टी20 में 49 विकेट लिए हैं। बात करें आईपीएल की तो, इंडियन प्रीमियर लीग में रसेल ने खेले गए कुल 123 मुकाबलों में 175 के स्ट्राइक रेट से 2460 रन बनाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने 109 विकेट भी लिए हैं।

READ ON APP