Hero Image

IPL 2024: Kagiso Rabada के बीच इंटरव्यू में आ गए Virat Kohli, डांस करके पेसर को किया परेशान, देखें Video

क्रिकेट न्यूज डेस्क।। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मैदान के बाहर अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। मैच के बाद अक्सर देखा गया कि कोहली बाकी खिलाड़ियों के साथ कितनी मस्ती करते हैं. कोहली ने अपने मस्ती भरे अंदाज की एक और झलक तब दिखाई जब वह कगिसो रबाडा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान स्क्रीन पर नजर आए।

विराट कोहली और कगिसो रबाडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज पॉडकास्ट पर बात करते नजर आ रहे हैं और फिर विराट कोहली अपने होटल के कमरे में पहुंचते हैं।

रबाडा ने कहा कि विराट कोहली स्क्रीन के पीछे डांस करके उन्हें परेशान कर रहे थे, कुछ मिनट बाद विराट कोहली स्क्रीन पर आए और तेज गेंदबाज के साथ मजेदार बातचीत की. रबाडा ने मजाक में खुलासा किया कि कोहली उन्हें कमजोर गेंदबाज मानते हैं. इसके बाद कोहली स्क्रीन पर एंकर से बात करते नजर आते हैं और क्लिप खत्म हो जाती है।

भारी झड़पों की अपेक्षा करें



बहरहाल, गुरुवार को आईपीएल 2024 के 58वें मैच में विराट कोहली और कगिसो रबाडा आमने-सामने होंगे. प्लेऑफ की रेस में दोनों टीमों के लिए ये मैच अहम है. बेंगलुरु और पंजाब फिलहाल अंक तालिका में क्रमश: सातवें और आठवें स्थान पर हैं। दोनों टीमों के 11 मैचों में 8 अंक हैं. पंजाब और आरसीबी दोनों को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने सभी मैच जीतने होंगे और एक भी हार उनकी राह को पटरी से उतार सकती है। कोहली और रबाडा के प्रदर्शन को देखते हुए आरसीबी के बल्लेबाजों के पास ऑरेंज कैप है. कोहली ने 11 मैचों में 542 रन बनाए हैं. जबकि कगिसो रबाडा ने 11 मैचों में 11 विकेट लिए हैं.

READ ON APP