Hero Image

काव्या मारन के इस रिएक्शन ने लूटी महफिल, हैरानी से देखती रह गईं बल्लेबाज की चालाकी

बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) को बुरी तरह हरा दिया। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 62 गेंद शेष रहते मैच समाप्त कर दिया। लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 165 रन बनाए. जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 9.4 ओवर में 167 रन बनाकर मैच 10 विकेट से जीत लिया.

इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम की मालिक काव्या मारन की प्रतिक्रिया ने दर्शकों को हैरान कर दिया है।

काव्या मारन के रिएक्शन ने महफिल लूट ली
दरअसल, सोशल मीडिया पर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम की मालिक काव्या मारन का एक रिएक्शन वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. हुआ यूं कि लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) की पारी के आखिरी ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के कप्तान पैट कमिंस गेंदबाजी करने आए। दाएं हाथ के बल्लेबाज आयुष बदौनी इस समय एलएसजी के लिए स्ट्राइक पर हैं। इस ओवर में पैट कमिंस की पहली ही गेंद पर आयुष बदाउ ने रिवर्स लैप शॉट खेला। आयुष बदाऊ की चतुराई देखकर काव्या मारन दंग रह गईं.

काव्या हैरान लग रही है
आयुष बदौनी के रिवर्स लैप शॉट पर चौका देखकर काव्या मारन निराश हो गईं और अचानक अपने दांत दिखाने लगीं। कैमरामैन ने तुरंत इस दृश्य को कैमरे में कैद कर लिया. काव्या मारन का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) 12 मैचों में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। इस बड़ी जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने अपना नेट रन रेट +0.406 तक बढ़ा लिया है।

READ ON APP