Hero Image

आईपीएल में हैदराबाद के खिलाफ टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे LSG के मालिक संजीव गोयनका

विवादों से भरे मैच के बाद, सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ एक शानदार जीत दर्ज की। ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा के उत्कृष्ट बल्लेबाजी ने लखनऊ के गेंदबाजों को कोर्ट के बाहर कर दिया। इस महत्वपूर्ण जीत के साथ, हैदराबाद अब अंक तालिका में तीसरे स्थान पर उठ गई है।

वही मैच के बाद लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका ने कप्तान केएल राहुल को सख्त ताना मारा, उनकी नाराजगी को जताते हुए कहा कि उन्हें टीम के प्रदर्शन से अप्रसन्नता है। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे एक नई विवाद की चिंगारी उगल गई है।

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट खोकर 165 रन बनाए। यह था उनका लक्ष्य, जिसमें उन्हें 12वें ओवर में 66 रन पर चार विकेट गंवाना पड़ा। इसके बाद, आयुष बदोनी और निकोलस पूरन ने मिलकर 99 रन की नाबाद साझेदारी की। बदोनी ने 30 गेंदों में नौ चौके मारकर 55 रन बनाए, जबकि पूरन ने 26 गेंदों में छह चौके और एक छक्का लगाकर 48 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 10 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 165 रन बनाए थे। 166 रन के लक्ष्य को हैदराबाद की टीम ने 10 ओवर के अंदर यानी 9.4 ओवर में हासिल कर लिया।

The post आईपीएल में हैदराबाद के खिलाफ टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे LSG के मालिक संजीव गोयनका appeared first on Uttaranchal Today.

READ ON APP