Hero Image

कोरोना के चलते अब लोगो को हो रहा ये, खबर सुनते ही उड़े लोगो के होश

चीन के वुहान से निकला कोरोना वायरस आज पूरे देश में तबाही मचाए हुए. लगातार कोरोना मरीजो की संख्या बढ़ती ही जा रही है. अब कोरोना वायरस को सामने आ रही ये बड़ी खबर, जिसे सुनते ही लोगो में मचा हडकंप, लोगो के मन में दहशत फ़ैल गयी है, अब हर कोई इस बीमारी से डर रहा है.

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के सरैया में 60 वर्षीय व्यक्ति की पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

यह बात सुनते ही उसके पति को हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सरैया प्रखंड के आनंदपुर गंगोलिया गांव निवासी मुरलीधर ठाकुर के रूप में हुई है।

उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव थी जबकि मृतक मुरलीधर ठाकुर की रिपोर्ट निगेटिव थी। पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलते ही मुरलीधर ठाकुर की तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए SKMCH लाया गया जहां इलाज शुरू होने से पहले ही उनका निधन हो गया।

इसके बाद मृतक के शव के एंबुलेंस से घर लाया गया। यहां ग्रामीणों ने उनके शव को एंबुलेंस से बाहर नहीं आने दिया। 7 घंटे तक शव एंबुलेंस में ही पड़ा रहा है।

मुरलीधर का बेटा जयपुर रहता है और इस बारे में परिजनों ने प्रशासन को सूचना दी। सूचना मिलते ही सरैया बीडीओ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय मुखिया की मदद से शव को दफनाया गया।

मौत के बाद शव को गांव वालों ने एंबुलेंस से उतरने नहीं दिया। इस बाबत प्रशासन को सूचना दी गई तो प्रशासनिक अधिकारियों और स्थानीय मुखिया के सहयोग से जेसीबी से शव को दफनाया गया। वहीं कोरोना पीड़ित महिला को तुर्की स्थित कोविड केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कोरोना काल में कई लोगों ने अपनी जान गंवाई और कईओं ने अपनों को खोया। ऐसे समय में कुछ ऐसे भी किस्से हैं जो सबकी जुबान में सालों साल रहेंगे।

बिहार के मुजफ्फरपुर में पत्नी की कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) रिपोर्ट सुनते ही पति को हार्ट अटैक (Heart Attack) आ गया और अस्पताल पहुंचते पति की मौत हो गई।

READ ON APP