Hero Image

बिगबॉस ओटीटी: हिना खान करण जोहर को शो होस्ट करते हुए देखने के लिए हैं एक्साइटेड, बस उन्हें एक बात की है चिंता

बिगबॉस का ये सीज़न ढ़ेर सारे ट्विस्ट्स और टर्न्स लेकर आने वाला है। इन ट्विस्ट में से कुछ ट्विस्ट्स तो हमें शो शुरू होने से पहले ही मिल चुके है और वो ये हैं के बिगबॉस इस बार जल्दी शुरू हो वाला है, ये शो 6 महीने तक चलेगा, पहले बिगबॉस ओटीटी पर आएगा और बाद में टीवी पर और ओटीटी पर ये शो करण जोहर होस्ट करेंगे। है ना कितने सारे ट्विस्ट्स?

इन सभी ट्विस्ट्स को देखते हुए हम बिगबॉस को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। सिर्फ हम ही नहीं, बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेन्ट और सीनियर हिना खान भी इस सीज़न को लेकर एक्साइटेड हैं। पैपराज़ी के साथ बातचीत में हिना ने बिगबॉस ओटीटी के बारे में बात की।

उन्होंने कहा-

मैं बहुत एक्साइटेड हूँ यार। मैं हमेशा से करण जोहर की फैन रही हूँ। मैं ये देखने का इंतज़ार कर रही हूँ के वो ये कैसे करेंगें। मैं बहुत एक्साइटेड हूँ।

इसी के साथ हिना ने अपनी चिंता भी बताई।

उन्होंने कहा-

बिगबॉस खत्म होता था तो सभी को दुख होता था, अभी देखो 6 महीने बिगबॉस। 6 महीने! मुझे सच में कंटेस्टेन्ट्स के लिए बहुत फील होता है।

ये बात तो सही है, ऑडियंस के लिए तो ये 6 महीने बहुत एंटरटेनिंग होंगे लेकिन कंटेस्टेन्ट्स को 6 महीने अपनों से अंदर ही बंद रहना पड़ेगा।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

The post बिगबॉस ओटीटी: हिना खान करण जोहर को शो होस्ट करते हुए देखने के लिए हैं एक्साइटेड, बस उन्हें एक बात की है चिंता is copyright of MissMalini.

READ ON APP