Hero Image

चार सहेलियों ने नहर में कूदकर दे दी जान, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

जयपुर। आज हम आप लोगो को एक ऐसी घटना के बारे मे बताने जा रहे है, जिसको पड़ने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे, आप सभी को बता दें कि इस घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है, आप सभी को बता दें कि ये घटना गुजरात के बनासकांठा से हम लोगो के सामने आई है, जहां पर 4 सहेलियों ने एक साथ नहर में कूदकर अपनी जान दे दी।

आप सभी सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्या हुआ जो चारों सहेलियों ने नहर मे कूदकर जान दे दी, आप सभी को बता दें कि जब हम आप लोगो को जान देने की वजह के बारे मे बताएंगे, तो आपके होश उड़ जाएंगे, बता दें कि पुलिस ने चारों सहेलियों की लाश को नहर से निकाल लिया है, पुलिस ने बताया है, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है।

बता दें कि पुलिस ने लड़कियों के शव को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के लिए भेज दिया है, पुलिस ने मरने वाली लड़कियों का नाम मीनाक्षी, शिल्पा, हकी और जमना बताया है, पुलिस ने बताया कि इनमें जमना और शिल्पा सगी बहनें हैं,  वहीं मीनाक्षी और हकी सहेलियां थीं।

पुलिस ने जब सुसाइड नोट पड़ा तो सभी के होश उड़ गए, सुसाइड नोट मे मीनाक्षी ने लिखा था कि उसे दिल की बीमारि है, जिसके कारण उसे बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए वो जीना नही चाहती वही, शिल्पा ने लिखा कि उसका पति उस पर ध्यान नही देता है, जिसके कारम वो आत्माहत्या कर रही है।

The post चार सहेलियों ने नहर में कूदकर दे दी जान, वजह जानकर रह जाएंगे दंग appeared first on Stress Buster.

READ ON APP