Hero Image

मलाइका अरोड़ा | 'मलाइका अरोड़ा' के उस आइटम सॉन्ग पर भड़की पाकिस्तानी एक्ट्रेस

मुंबई: मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। पहली बार मलाइका ने खुलकर इस बात पर कमेंट किया है कि अरबाज खान को तलाक देते वक्त उनके दिमाग में क्या चल रहा था और उस वक्त असल स्थिति क्या थी। आयुष्मान खुराना की आने वाली एन गतिविधि मलाइका ने फिल्म हीरो में एक आइटम गाना गाया था।

फिल्म एन एक्शन हीरो में मलाइका का आइटम सॉन्ग धमाल मचाएगा.

आयुष्मान के एन गतिविधि हीरो फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट बताई जा रही है। क्योंकि मलाइका कई सालों बाद किसी फिल्म में आइटम गाना गाती नजर आएंगी।

एन गतिविधि फैंस फिल्म हीरो के मलाइका अरोड़ा के आइटम सॉन्ग को देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि दूसरी तरफ इसकी आलोचना भी हो रही है. एक पाकिस्तानी कलाकार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। इस गाने को निशाना बनाया गया है।

आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए… गाने का रीमिक्स वर्जन किया है। इस पर पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने नाराजगी जताई है। अदनान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया।

अदनान सिद्दीकी ने अपने पोस्ट में यह भी कहा कि बॉलीवुड वाले पाकिस्तानी गाने चुरा रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने मलाइका के गाने का हैशटैग दिया है.

अब सोशल मीडिया पर अदनान सिद्दीकी का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। हालांकि भारत में मलाइका के गाने का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. फिल्म जल्द ही फैंस के बीच दस्तक देगी।

एन गतिविधि फिल्म हीरो में आयुष्मान खुराना अहम भूमिका निभा रहे हैं। आयुष्मान की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई हैं। अब ये देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म क्या कमाल करती है.

READ ON APP