Hero Image

कठुआ के शहीदी चौक में बीती रात शरारती तत्वों ने पत्थर मारकर गाड़ियों के शीशे तोड़े

सचिन

कठुआ 25 अप्रैल (हि.स.)। कठुआ शहर में अब सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी करना भी सुरक्षित नहीं है। कठुआ शहर के मुख्य शहीदी चौक के समीप एक्सिस बैंक के सामने बीती देर रात को खड़ी कारों पर कुछ शरारती तत्वों ने पत्थर मारे और गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। सुबह जब स्थानीय लोगों ने देखा की गाड़ी के शीशे टूटे हुए हैं तो तुरंत कार मालिकों को सूचित किया गया।

जिसमें सांझी राम नामक गाड़ी नंबर जेके08डी-5591 के मालिक ने बताया कि हर रोज की तरह अपनी गाड़ी इसी जगह पर खड़ी करते हैं।

दरअसल कठुआ का वार्ड नंबर 5 पुराना मोहल्ला है और सड़कें भी तंग है जिस कारण कुछ लोगों के पास कार पार्किंग की सुविधा नहीं है इसलिए कुछ स्थानीय लोग बाहर की शहीदी चौक के पास एक्सिस बैंक के सामने गाड़ियां खड़ी करते हैं।

दूसरी स्विफ्ट कार नंबर जेके08एच-5142 के मालिक लक्की निवासी वार्ड नंबर 5 कठुआ ने बताया कि वह हर रोज रोजगार के लिए बाहर जाते हैं और रात के समय अपनी गाड़ी रोजाना की तरह इसी जगह पार्किंग करते हैं लेकिन सुबह किसी पड़ोसी ने उनको सूचना दी कि गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए हैं। इसी बीच सूचना मिलते ही कठुआ पुलिस मौके पर पहुंची और एक्सिस बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा और उसी पार्किंग के साथ एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालना शुरू कर दी है।

इस बारे में स्थानीय लोगों का कहना है शहीदी चाैक एक्सिस बैंक के पास शाम को 6 बजे के बाद कोई भी अपने परिवार के साथ इस रास्ते से गुजर नहीं सकता एक्सिस बैंक के साथ लगते खाली प्लाट में रेहड़ी फड़ी वालों के पास लोग खुले में शराब का सेवन करते हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। उनका कहना है कि देर रात तक कुछ लोग यहां पर शराब पीते हैं और बाद में उन्हीं में से किसी ने उनके शीशे तोड़े हुए हैं।

वहीं स्थानीय लोगों ने कठुआ पुलिस से मांग की है कि जल्द ऐसे शरारती तत्वों को पकड़ा जाए और शहीदी चाैक के समीप जो रेहड़ी-फड़ी पर शराब पीते हैं उन पर कार्रवाई की जाए।

गौरतलब हो कि पिछले दो दिन पूर्व शहीदी चैक से पारलीवंड की तरफ जाने वाली सड़क के किनारे खड़ी कार का भी शीशा तोड़ा गया था और अब बीती रात को इसी रोड़ पर चार अन्य गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं। इससे साफ जाहिर है कि कठुआ शहर में भी शरारती तत्व बढ़ रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है और एटीएम के गार्ड से भी पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

READ ON APP