Hero Image

असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए निकली सीधी भर्ती, देखें पूरी जानकारी 

श्री कश्मीर युनिवर्सिटी ऑफ़ एग्रीकल्चरल साइंस एंड टेक्नोलॉजी ने अपने रिक्त पदों पर भर्ती निकाली है। विभाग ने 36 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसमें जम्मू ने असिस्टेंट प्रोफेसर के इन पदों पर के लिए भर्ती निकाली है। उम्मीदवार 4 अप्रैल 2019 तक आवेदन कर सकते है। अगर आप काफी समय से किसी अच्छी नौकरी की तलाश में है, तो श्री कश्मीर युनिवर्सिटी ऑफ़ एग्रीकल्चरल साइंस एंड टेक्नोलॉजी आपको एक सुनहरा अवसर दे रही है।
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को M.Phil/Ph.D होना आवश्यक हैं। इस नौकरी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए नीचे देखें। आवश्यक सुचना - संस्थान - श्री कश्मीर युनिवर्सिटी ऑफ़ एग्रीकल्चरल साइंस एंड टेक्नोलॉजी पदा का नाम - असिस्टेंट प्रोफेसर पदों की संख्या - 36 पद स्थान - जम्मू आवेदन करने की अंतिम तिथि - 4 अप्रैल, 2019 आयु सीमा - इन पदों पर आवेदन करने के लिए विभाग द्धारा उम्मीदवारों की न्यूतम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीम 40 वर्ष रखी गई है। योग्यता - इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से M.Phil/Ph.D, पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होना आवश्यक है।
चयन प्रक्रिया - इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। ऐसे करेें आवेदन - योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजों के साथ इसकी अधिकारिक वेबसाइट www.skuast.org या पर जाकर आवेदन कर सकते है।

READ ON APP