Hero Image

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी लापता होने से पहले क्या डिप्रेशन में थे? गोगी ने किया ये खुलासा

PC: news18

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर गुरुचरण सिंह उर्फ दोषी करीब एक हफ्ते से लापता हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है, कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने हाल ही में तर्क दिया कि अभिनेता शायद डिप्रेशन में थे। इंडियन एक्सप्रेस के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सिंह के ऑन-स्क्रीन बेटे, गोगी उर्फ समय शाह ने साझा किया कि उन्हें नहीं लगता कि यह सही है।

समय शाह ने लगभग 4 महीने पहले गुरुचरण सिंह से हुई बातचीत को याद करते हुए बताया, “मैंने उनसे 4 से 5 महीने पहले फोन पर बात की थी। बातचीत एक घंटे या उससे अधिक समय तक चली और वह मुझे प्रेरित करते रहे, हमने ड्रीम्स को फॉलो करने की बात की। मैं उन्हें बहुत मिस कर रहा था, खासकर तब जब हम साथ काम नहीं कर रहे थे और हम पुरानी यादें ताजा कर रहे थे।'

गुरुचरण के ऑन-स्क्रीन बेटे ने पूर्व TMKOC अभिनेता के डिप्रेशन में होने के दावों के बारे में खुलकर बात की और कहा, “जब हमने बात की तो वह खुश थे। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि लोग कह रहे हैं कि वह डिप्रेशन में थे। वह उस तरह का व्यक्ति नहीं है, लेकिन फिर आप यह अनुमान नहीं लगा सकते कि मानव चेतना कभी-कभी कैसे काम करती है। जब भी हम बात करते थे, वह बहुत दयालु और मधुर थे, उनका स्वास्थ्य ठीक था और वह लगातार मेरा हालचाल लेते थे। मुझे नहीं लगता कि वह डिप्रेशन में थे। हालाँकि, हमने कभी उस तरह की बातचीत नहीं की जैसी वह अपने माता-पिता या दोस्तों के साथ करता था। मैं उनके लिए बेटे की तरह था।”

समय शाह ने तब खुलासा किया कि गुरुचरण सिंह एक पंजाबी फिल्म पर काम कर रहे थे और उन्हें उम्मीद थी कि अभिनेता जल्द ही वापस आएंगे। “मैं यह जानने के लिए उत्साहित और उत्सुक था कि वह क्या कर रहे हैं। मुझे यकीन नहीं है, लेकिन फिल्म का नाम जीसीएस था। मुझे लगता है कि वह एक ऐप पर भी काम कर रहे थे।' मुझे लगता है कि वह जल्द ही वापस आएंगे।''

पिछले हफ्ते, गुरुचरण के पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें लिखा था, “मेरा बेटा गुरुचरण सिंह, उम्र: 50 वर्ष, 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए निकला था। वह फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट गया था. वह न तो मुंबई पहुंचे, न ही घर लौटे हैं और उनका फोन भी नहीं मिल रहा है। वह मानसिक रूप से स्थिर है और हम उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन अब वह लापता है।

बाद में, News18 Shosha ने विशेष रूप से बताया कि गुरुचरण की गुमशुदगी की शिकायत नई दिल्ली के पालम इलाके में दर्ज की गई थी। हमें पता चला कि पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं और अभिनेता के कॉल रिकॉर्ड का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। “लगभग 4 दिन पहले दक्षिणी दिल्ली के पालम में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी। इसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। सारी जांच गुमशुदगी की शिकायत के आधार पर की जा रही है,'' एक पुलिस सूत्र ने हमें बताया।

गुरुचरण सिंह ने रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाई - एक मज़ेदार आदमी जो हमेशा पार्टी मोड में रहता है और अपनी पत्नी के लिए प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराता। वह शो के लोकप्रिय पात्रों में से एक थे, और संस्थापक कलाकार भी थे। हालाँकि, गुरुचरण ने सार्वजनिक मांग के कारण अगले साल लौटने के लिए 2013 में शो छोड़ दिया। 2020 में उनके बाहर होने के बाद उनकी जगह अभिनेता बलविंदर सिंह सूरी ने ले ली।

READ ON APP