Hero Image

Lok Sabha Election 2024: मोदी जी तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं, गांधीनगर से नामांकन के बाद बोले अमित शाह

pc: abplive

शुक्रवार (19 अप्रैल) को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस कार्यक्रम के दौरान शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हैं। उन्होंने ऐसी सीट से चुनाव लड़ने पर गर्व जताया, जहां नरेंद्र मोदी खुद मतदाता हैं।

शाह के नामांकन के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल समेत कई बीजेपी नेता मौजूद रहे।

अपना नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, "आज, मैंने गांधीनगर सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि पूर्व प्रधान मंत्री और भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी और अटल बिहारी वाजपेयी ने इसका प्रतिनिधित्व किया और यह वही सीट है जहां से नरेंद्र मोदी खुद वोट करते हैं। मैंने इस निर्वाचन क्षेत्र से 30 वर्षों तक विधायक और सांसद के रूप में कार्य किया है। इस क्षेत्र के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है।"

पीएम मोदी तीसरी बार बनेंगे पीएम: अमित शाह

अमित शाह ने कहा, ''इस चुनाव में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पूर्ण बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने को लेकर पूरा देश उत्साहित है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने वैश्विक स्तर पर प्रसिद्धि हासिल की है। यूपीए सरकार को दिए गए 10 साल गड्ढे भरने में खर्च हो गए, और अगले पांच साल एक विकसित भारत की नींव रखेंगे।"

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा, 'मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे वोट करें और यह सुनिश्चित करें कि हर जगह मजबूत बहुमत के साथ कमल खिले और 400 सीटों को पार करने का हमारा लक्ष्य हासिल हो सके।गांधीनगर लोकसभा सीट के लिए 7 मई को मतदान होगा।'

अमित शाह का रोड शो और रैलियां

इस बीच अमित शाह तीन रोड शो करेंगे और गांधीनगर में एक रैली को संबोधित करेंगे. पहला रोड शो अहमदाबाद जिले के साणंद कस्बे में होगा, उसके बाद दूसरा गांधीनगर जिले के कलोल कस्बे में होगा। तीसरा रोड शो अहमदाबाद शहर में होगा। रोड शो के बाद शाह अहमदाबाद शहर के वेजलपुर इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

READ ON APP