Hero Image

क्या पाकिस्तान में भी चलते हैं फ्लिपकार्ट और अमेज़न? आखिर वहां के लोग कहाँ से करते हैं ऑनलाइन शॉपिंग

pc: abplive

भारत में, ऑनलाइन शॉपिंग के लिए कई प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध हैं, जहाँ लोग कपड़ों से लेकर फलों और सब्जियों और यहाँ तक कि इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों तक सब कुछ अपने घर बैठे आराम से खरीद सकते हैं। अमेज़न, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, , नायका और क्रोमा जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म भारत में उपलब्ध कई प्लेटफार्मों में से हैं।

लेकिन पाकिस्तान में ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफ़ॉर्म के बारे में क्या?

समय-समय पर यूजर्स को ऑनलाइन खरीदारी पर डिस्काउंट भी ऑफर किया जाता है। क्या पाकिस्तान में ऑनलाइन शॉपिंग के लिए फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन जैसे समान ऑनलाइन शॉपिंग ऐप का उपयोग किया जाता है? क्या पड़ोसी देशों में लोग अपने घरों से आराम से ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं? आइए जानें कि यहां लोग ऑनलाइन शॉपिंग कैसे करते हैं।

फ्लिपकार्ट पाकिस्तान में उपलब्ध नहीं है.

दरअसल, पाकिस्तान में भी लोग ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं। हालाँकि, पाकिस्तान में लोग ऑनलाइन शॉपिंग के लिए फ्लिपकार्ट का उपयोग नहीं करते हैं। इसके बजाय, वे Amazon, Daraz, Alibaba Express और WBMInternational जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करते हैं।

समय-समय पर छूट और ऑफर उपलब्ध रहते हैं।

ये प्लेटफॉर्म विभिन्न उत्पादों पर छूट और ऑफर भी देते हैं। उपयोगकर्ता इन प्लेटफार्मों से स्मार्टफोन, लैपटॉप, फैंसी कपड़े और सभी प्रकार की आवश्यक चीजें खरीद सकते हैं।

कुछ भारतीय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पाकिस्तान में भी उपलब्ध हैं

गौरतलब है कि कुछ भारतीय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पाकिस्तान में भी सेवा के लिए उपलब्ध हैं। वे भारत की तरह ही विभिन्न छूट और ऑफर भी देते हैं।

READ ON APP