Hero Image

आरती सिंह की शादी में शामिल हुए गोविंदा, कश्मीरा के बच्चों को दिया आशीर्वाद, तो एक्ट्रेस ने ऐसे दिया रिएक्शन

pc: dnaindia

हाल ही में, गोविंदा ने मुंबई में आरती सिंह की शादी में शामिल होकर अपने भतीजे कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ अनबन को खत्म कर दिया। कश्मीरा ने अब सुपरस्टार द्वारा इस खास मौके की शोभा बढ़ाने और अपने बच्चों को आशीर्वाद देने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, कश्मीरा शाह ने गोविंदा के आरती सिंह की शादी में शामिल होने पर अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, "बेशक, यह आरती के लिए एक बड़ा दिन था और वो सबसे बड़ा हाइलाइट था।

और फिर, मेरे लिए सबसे बड़ा और सबसे खास पल क्या वह मेरे बच्चों को चीची मामा का आशीर्वाद मिला था। वे उनसे पहली बार मिले थे।"

उन्होंने आगे कहा कि उनकी उपस्थिति परिवार में एक नई शुरुआत का प्रतीक है और कहा, "चीची मामा का मेरे बच्चों को बिना किसी द्वेष के आशीर्वाद देना उनके साथ हमारे रिश्ते की एक नई शुरुआत का प्रतीक है। वो मेरे मामा-ससुर हैं, और अब, मेरे बेटे अपने दादाजी को जान पाएंगे। मैं उन्हें उनकी सभी फिल्में और गाने गर्व से दिखाउंगी। मेरे बच्चे आखिरकार उनसे मिलकर खुश हुए।"

हालाँकि, अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें उनके साथ बातचीत करने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला क्योंकि वह शादी की होस्ट थी हालाँकि, उन्होंने आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छुए। उन्होंने कहा, "लेकिन हां, मैं उनके पैर छूने के लिए झुकी, हालांकि उन्होंने मुझे ऐसा करने नहीं दिया। वह मेरे प्रति इतने गर्मजोशी से भरे थे कि मैं प्रभावित हो गई। यहां तक कि यश (गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा) भी आए, उनको मैंने 10-11 साल का बच्चा देखा था। आरती से मिलने के बाद, यश मेरे बच्चों से मिलना चाहता था। वे सभी अपने चचेरे भाइयों से पहली बार मिले थे। मैंने अपने बेटों से वादा किया था कि आपका बड़ा भाई आ रहा है, इसलिए वे इंतजार कर रहे थे कि भैया कब आएंगे।''

कश्मीरा ने निष्कर्ष निकाला कि उनका झगड़ा गोविंदा की पत्नी सुनीता से हुआ था, न कि गोविंदा से और उन्हें उम्मीद थी कि हालांकि इसमें समय लग सकता है, लेकिन चीजें सामान्य हो जाएंगी और वे किसी अन्य अवसर पर फिर से मिलेंगे और फिर सब कुछ ठीक हो जाएगा। इस बीच, आरती सिंह की प्रेमी दीपक चौहान के साथ शादी परिवार के लोगों और खास दोस्तों के बीच हुई, जिसमें करण ग्रोवर, बिपाशा बसु, कपिल शर्मा जैसे सितारों और माहिरा शर्मा, रश्मी देसाई और अन्य टीवी सितारों ने भाग लिया।

READ ON APP