Hero Image

Travel Tips: 7 दिन के टूर पैकेज में घूमिए लेह-लद्दाख, जान लें कितना लगेगा किराया

pc: Incredible India

आईआरसीटीसी ने पर्यटकों के लिए लेह लद्दाख टूर पैकेज पेश किया है, जिसकी शुरुआत पटना से होगी। इस टूर पैकेज को देखो अपना देश के तहत पेश किया गया है और यह टूर पैकेज 6 रातों और 7 दिनों का है। इसमें लेह, श्याम वैली, नुब्रा, पैंगोंग और तुरतुक की यात्राएं शामिल हैं। इस टूर पैकेज की शुरुआती कीमत 62,100 रुपये तय की गई है।

इस पैकेज के तहत पर्यटक फ्लाइट से यात्रा करेंगे और उन्हें डीलक्स होटलों में ठहराया जाएगा। पैकेज की क्षमता 14 यात्रियों की है और इसमें नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात के खाने की सुविधाएं शामिल हैं।

pc: LinkedIn

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का किराया यात्रियों की संख्या के आधार पर अलग-अलग होता है। एकल यात्रियों के लिए, प्रति व्यक्ति लागत 67,600 रुपये है। दो व्यक्तियों के लिए, यह 62,650 रुपये प्रति व्यक्ति है, और तीन व्यक्तियों के लिए, यह 62,100 रुपये प्रति व्यक्ति है। 5 से 11 साल के बच्चों के लिए प्रति बेड 60,800 रुपये चार्ज किया जाता है, जबकि 2 से 4 साल के बच्चों के लिए चार्ज 55,900 रुपये है।

pc: Kosha

इस आईआरसीटीसी टूर पैकेज की बुकिंग भारतीय रेलवे पर्यटन की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से की जा सकती है। आईआरसीटीसी नियमित रूप से घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों गंतव्यों के लिए विभिन्न टूर पैकेज पेश करता है, जिसका उद्देश्य सुविधा के साथ सस्ती यात्रा प्रदान करना और पर्यटन को बढ़ावा देना है। आईआरसीटीसी टूर पैकेज में पर्यटकों के लिए आवास और भोजन निःशुल्क है।

READ ON APP