Hero Image

Watch: धोनी के 0 रन पर आउट होते ही खड़ी होकर तालियां बजाने लगी प्रीती जिंटा, रिएक्शन हुआ वायरल

pc: abplive

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 में दूसरी बार आउट हुए। आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच में हर्षल पटेल ने एमएस धोनी को गोल्डन डक पर बोल्ड किया। इस सीज़न में ये पहला मौका था जब धोनी किसी गेंदबाज़ की गेंद पर आउट हुए. इससे पहले धोनी पंजाब के खिलाफ मैच में रन आउट हो गए थे। हालांकि, दूसरे मैच में धोनी को बोल्ड आउट होते देख प्रीति जिंटा अपना उत्साह नहीं रोक पाईं और खुशी से झूम उठीं।

धोनी के आउट होने के बाद जहां स्टैंड्स में निराशा का माहौल था, वहीं प्रीति जिंटा खुशी से तालियां बजाती नजर आईं। सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही धोनी बोल्ड आउट होते हैं, प्रीति जिंटा खड़ी हो जाती हैं और तालियां बजाने लगती हैं। इस दौरान चेन्नई के फैंस पूरी तरह से निराश नजर आए।

बता दें कि यह मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया था. धोनी 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। धोनी ने अपने टी20 करियर में पहली बार नौवें नंबर पर बल्लेबाजी की. हालांकि, धोनी के लिए यह स्थिति सफल साबित नहीं हुई और वह गोल्डन डक पर पवेलियन लौट गए।

Full highlight of MS DHONI's greatest knock, 0(1). pic.twitter.com/FrlDKHKE5H

— bitch (@TheJinxyyy) May 5, 2024

चेन्नई ने यह मैच 28 रनों से जीत लिया

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। टीम के लिए सबसे बड़ी पारी ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा ने खेली, उन्होंने 26 गेंदों पर 43 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 2 छक्के शामिल रहे।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 139 रन ही बना सकी। इस तरह चेन्नई ने यह मैच 28 रन से जीत लिया। जडेजा ने चेन्नई के लिए गेंदबाजी विभाग में भी शानदार प्रदर्शन किया और 4 ओवर में केवल 20 रन दिए और 3 विकेट लिए।

READ ON APP