Hero Image

रोहित शर्मा ने की हार्दिक पंड्या की तारीफ़, तो क्या दोनों के बीच अब सब ठीक है?

pc: tv9hindi

मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार जीत हासिल की, जिसमें काफी हद तक कप्तान हार्दिक पंड्या का अहम योगदान रहा। उन्होंने इस मैच में 4 ओवर फेंके, जिसमें केवल 31 रन दिए और 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए। उनके बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर मुंबई ने हैदराबाद को 173 रनों पर रोक दिया. इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी का दमखम दिखाते हुए टीम को जीत दिलाई।

टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले हार्दिक पंड्या के शानदार प्रदर्शन ने भारतीय प्रशंसकों में खुशी ला दी है. इसके अलावा मनमुटाव की अफवाहों के बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी उनसे खुश दिखे और उनकी कोशिशों की तारीफ करते दिखे.

हार्दिक पंड्या के सराहनीय प्रदर्शन ने संभावित रूप से उनके और रोहित के बीच तनाव को हल कर दिया है, जैसा कि हालिया छवियों से स्पष्ट है। ऐसा प्रतीत होता है कि उनमें सुलह हो गई है और अब वे एक साथ खेलने के लिए तैयार हैं। विशेष रूप से, वे पहली बार किसी मैच के दौरान काफी खुश नजर आए, रोहित ने भी अपने पिछले मतभेदों के बावजूद हार्दिक की सराहना की।

उनका खास पल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 16वें ओवर के दौरान आया। हार्दिक पंड्या ने शाहबाज अहमद को आउट किया, जो टीम की रन गति को तेज करने के लिए ऑलराउंडर मार्को जानसन के साथ साझेदारी कर रहे थे. रोहित शर्मा ने हार्दिक के अहम योगदान को स्वीकार करते हुए मैदान पर उनकी सराहना की.

हार्दिक पंड्या का हालिया प्रदर्शन और रोहित शर्मा के साथ उनकी बॉन्डिंग भारतीय टीम के लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है. दोनों खिलाड़ी टी20 विश्व कप टीम में रीढ़ की हड्डी के रूप में अहम भूमिका निभाते हैं। गौरतलब है कि ऐसा लगता है कि हार्दिक ने गेंद से अपनी फॉर्म दोबारा हासिल कर ली है, उन्होंने पिछले 4 मैचों में 7 विकेट लिए हैं, जिसमें पावरप्ले, बीच के ओवरों और डेथ ओवरों में महत्वपूर्ण सफलताएं शामिल हैं।

READ ON APP