Hero Image

2 News : फिर टली 'मेट्रो इन दिनों' फिल्म की रिलीज डेट, जॉन अब्राहम की इस फिल्म में हैं ये पाकिस्तानी एक्टर

मशहूर फिल्ममेकर अनुराग बासु लंबे समय से अपनी फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसकी रिलीज डेट एक बार फिर से बदल दी गई है। मेकर्स ने कई दफा रिलीज डेट आगे खिसकाई है। पहले यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

निर्माताओं ने नई रिलीज डेट का ऐलान किया है।

प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि “मेट्रो...इन दिनों' को एक नई रिलीज डेट मिल गई है। दिल को छू लेने वाली कहानियों वाली ये फिल्म अब 29 नवंबर 2024 को रिलीज होगी।” भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनी फिल्म में अली फजल, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेन शर्मा के भी अहम रोल हैं।

पहली बार सारा और आदित्य स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म का पहला पार्ट साल 2007 में रिलीज हुआ था, जो सुपरहिट रहा था। इसकी कहानी के साथ-साथ दर्शकों को गाने भी खूब पसंद आए थे। इसमें दिवंगत इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा, केके मेनन और शिल्पा शेट्टी थे।

जॉन की ‘तेहरान’ में अली खान की भी है अहम भूमिका, जल्द रिलीज हो सकती है मूवी

एक्टर जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म 'तेहरान' के खूब चर्चे हैं। इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर हैं। फिल्म के डायरेक्टर अरुण गोपालन हैं। खास बात ये है कि फिल्म में एक पाकिस्तानी एक्टर अली खान भी हैं। अली ने शाहरुख खान के साथ 'डॉन 2' में स्क्रीन शेयर की थी। पाकिस्तानी यूट्यूबर नादिर अली के पॉडकास्ट में अली ने ‘तेहरान’ के बारे में बात की।

नादिर ने कहा कि ‘तेहरान’ उस तरह की फिल्म है जिसे करने के लिए जॉन जाने जाते हैं। मैं भी इस फिल्म का हिस्सा हूं। इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में हुई है। वहां कोई आउटडोर शूटिंग नहीं हुई। सेट बनाए गए और सींस को घर के अंदर शूट किया गया। वैसे शूटिंग मुंबई, दिल्ली और जॉर्जिया में हुई। फिल्म अच्छी बनी है। हालांकि ये फिल्म कब रिलीज होगी इसकी अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


पहले फिल्म 23 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी। फिर दूसरी तारीख 26 अप्रैल 2024 तय की गई लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म एक बार फिर से आगे खिसकेगी। मेकर्स इसे सोलो रिलीज करना चाहते हैं यानी किसी और फिल्म के साथ क्लैश नहीं चाहते। ऐसे में इसे मई में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।

READ ON APP