Hero Image

2 News : राहा कपूर से मिलती है इस सेलेब्रिटी की बेटी की शक्ल, ऋषभ के साथ शादी के सवाल पर ऐसा बोलीं उर्वशी

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने अपनी शानदार आवाज से पूरी दुनिया में अपने फैंस बना रखे हैं। बॉलीवुड की फिल्मों में भी आतिफ ने कई बेहतरीन गाने गाए हैं। आतिफ ने शुक्रवार ( 23 मार्च) को अपनी बेटी हलीमा का पहला जन्मदिन मनाया। इस मौके पर आतिफ ने हलीमा की दो क्यूट फोटो शेयर की। उन्होंने दुनिया को पहली बार बेटी का चेहरा दिखाया है। फोटो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हलीमा की तुलना रणबीर कपूर व आलिया भट्ट की बेटी राहा से कर रहे हैं।

उनका मानना है कि हलीमा और राहा की शक्ल काफी मिलती-जुलती है।

आतिफ ने जो पहली तस्वीर शेयर की है उसमें हलीमा एक फ्रिली व्हाइट फ्रॉक में दिखाई दे रही है। वह पिता के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही है। मुंचकिन की एक अन्य तस्वीर में हलीमा के चेहरे को करीब से देख सकते हैं। इसमें बच्ची व्हाइट ड्रेस में सोफे से झुक रही है। हलीमा के बाल दो चोटियों में बंधे हुए हैं और वह कैमरे की ओर झांक रही है।

नेटिजंस हलीमा और राहा की तस्वीरें जोड़कर उनमें समानताएं बता रहे हैं। राहा को लेकर मीडिया और फैंस में जबरदस्त क्रेज है। रणबीर व आलिया की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी। उन्होंने 6 नवंबर 2022 को राहा का स्वागत किया था और पहली बार पिछले साल क्रिसमस पर उसका चेहरा दिखाया।

लंबे समय से ऋषभ पंत के साथ जुड़ रहा है उर्वशी रौतेला का नाम

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर लाइमलाइट में रही हैं। हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं दी। अब पहली बार उर्वशी ने चुप्पी तोड़ी है।

उर्वशी ने फिल्मीज्ञान को दिए इंटरव्यू में निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। इसी दौरान जब उनसे ऋषभ से शादी करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उर्वशी ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर उनके फैंस भी हैरान रह जाएंगे। उर्वशी से शादी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कि मुझे कोई इंट्रेस्ट नहीं है और मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहती। इसके बाद उनसे पूछा गया कि शादी के लिए कैसा लड़का चाहिए तो उन्होंने जवाब में कहा, “सिंपल, संस्कारी और सुशील।”

गौरतलब है कि उर्वशी अक्सर ऐसी पोस्ट शेयर करती हैं जिसे देख फैंस सोचते हैं कि उन्होंने ऋषभ के लिए लिखा है। जब पिछले साल ऋषभ की कार का एक्सीडेंट हुआ था तो उर्वशी ने अस्पताल की फोटो शेयर की थी जिसे देख फैंस ने अनुमान लगाया कि वह क्रिकेटर से मिलने गई थीं। फैंस उर्वशी को ऋषभ से शादी करने की सलाह देते रहते हैं।

READ ON APP