Hero Image

2 News : जीनत ने मां की याद में शेयर की ये बड़ी बातें, आरती की संगीत सेरेमनी में लगा सितारों का मजमा

एक्ट्रेस जीनत अमान (72) को सोशल मीडिया पर आए लंबा अरसा नहीं हुआ है, लेकिन वह फैंस के बीच जबरदस्त लोकप्रिय हो चुकी हैं। जीनत बिंदास स्टाइल में खुलकर अपनी बात रखती हैं। उन्हें इस बात की परवाह नहीं कि लोग क्या सोचेंगे। जीनत अपनी निजी जिंदगी से जुड़े किस्सों से भी फैंस को रूबरू कराती रहती हैं। अब जीनत ने मां के साथ अपनी 2 फोटो शेयर की हैं। एक फोटो में उनकी मां सिंडा और पिता अमानुल्लाह खान और दूसरी में उनकी मां और सौतेले पिता अंकल हेंज नजर आ रहे हैं।



जीनत ने लिखा, “मेरी मां की तरह कोई भी दुनिया में शानदार महिला नहीं रही हैं। वह काफी सुदंर और स्मार्ट थीं। 50 के दशक में जब वह और मेरे पिता अलग हो गए तब उन्होंने काम करना शुरू किया। उन्होंने मुझे बेस्ट बोर्डिंग स्कूल भेजा। जब मैंने एक्टिंग में करिअर बनाने का फैसला लिया तब उन्होंने अपना काम छोड़ दिया और मेरी मैनेजर बन गईं। वह मेरे कॉन्ट्रैक्ट्स के साथ नेगोशिएशन करतीं, मेरे टिफिन पैक करतीं और मुझमें कॉन्फिडेंस लेकर आतीं।

मां को लगता था कि मेरे लायक कोई मर्द है ही नहीं है और इसी वजह से हमारे बीच लड़ाई होती। तब भी जब मुझे लो फील होता तो मैं उनके बेड पर जाकर उनका हाथ पकड़कर लेट जाती। कुछ बात नहीं होती थी, लेकिन मैं अच्छा महसूस करती थी। यह सच है कि मैंने उनका दिल तोड़ा है जब मैं भाग गई थी, लेकिन मेरे पहले बेटे के जन्म के बाद सब ठीक हो गया।

दोनों का बर्थडे एक ही दिन होता है। मां के मरने के बाद ऐसा लगा जैसे मेरे कंधे से किसी ने सुरक्षा की चादर छीन ली है। ये फोटो मेरे लिए बहुत कीमती हैं। उल्लेखनीय है कि जीनत ने एक्टर मजहर खान के साथ शादी की थी। उनके दो बेटे हैं। मजहर का 43 साल की उम्र में साल 1998 में निधन हो गया था।

आरती की संगीत सेरेमनी में दिखे ‘बिग बॉस’ में हिस्सा ले चुके कई कंटेस्टेंट

मशहूर टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (39) इन दिनों अपने प्री वेडिंग फंक्शंस से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। मंगलवार (23 अप्रैल) को आरती और बिजनेसमैन दीपक चौहान की संगीत सेरेमनी रखी गई थी जिसमें दोनों खूब एंजॉय करते दिखे। आरती जहां लाइम ग्रीन कलर के लहंगा आउटफिट में खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं दीपक ब्लू-वाइट कुर्ता धोती में जंच रहे थे। संगीत में आरती के भाई-भाभी कॉमेडिन कृष्णा अभिषेक और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी अपने बच्चों के साथ नजर आए। वे आरती-दीपक के साथ पोज देने में मशगूल रहे।

टीवी इंडस्ट्री कई सेलेब्स फंक्शन में पहुंचे। ‘बिग बॉस 13’ में नजर आ चुके एक्स लवर्स पारस और माहिरा भी शामिल हुए। पारस-माहिरा का शो से बाहर आने के कुछ साल बाद ब्रेकअप हो गया था। होने वाली दुल्हनियां आरती भी शो की टॉप-5 कंटेस्टेंट रही थीं। फंक्शन में BB-13 का हिस्सा रहे एक्ट्रेस रश्मि देसाई, देवोलीना और विकास पाठक ने भी शिरकत की।

इसके अलावा ‘बिग बॉस’ के पिछले सीजंस में नजर आ चुके कीश्वर मर्चेंट व उनके पति सुयश, शेफाली जरीवाला व उनके पति, अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन भी पहुंचे। एक्टर करण सिंह ग्रोवर और युविका चौधरी ने भी महफिल की शान बढ़ाई। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया मीडिया के साथ मस्ती-मजाक करते दिखे। बता दें कि आरती और दीपक की शादी 25 अप्रैल को है।

READ ON APP