Hero Image

नोएडा में दो छात्राओं ने इस कारण लगाई फांसी

जनपद गौतम बुद्ध नगर में अलग-अलग जगहों पर दो छात्राओं ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने बताया कि सेक्टर 37 में रहने वाली 14 वर्षीय एक छात्रा ने बुधवार प्रातः काल अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी ने बोला कि ऐसा लगता है कि छात्रा का किसी युवक से प्रेम था व इस बात को लेकर उसके पिता ने उसे डांट दिया था। संभवत: इसी वजह से उसने आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, थाना रबूपुरा एरिया के नीलौनी गांव में रहने वाली 16 वर्षीय एक व छात्रा ने भी मंगलवार (19 मार्च) की शाम को अपने घर पर जहर खा लिया। गंभीर हालत में उसको ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि मृतका के पिता दनकौर में कार्य करते हैं। इस वजह से मृतका का थाना दनकौर में आना जाना था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि थाने में तैनात एक सिपाही से छात्रा का प्रेम हो गया था। इस बात को लेकर उसके पिता ने उसे डांटा था।

सीओ ने बताया कि पुलिस ने मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

The post नोएडा में दो छात्राओं ने इस कारण लगाई फांसी appeared first on LiveNewsXpress.Com | Live News Express | Live News.

READ ON APP