Hero Image

Raai Laxmi Birthday Special : काम से ज्यादा अफेयर्स के लिए जानी जाती है राय लक्ष्मी, इस क्रिकेटर पर लगाया था धोखेबाजी का आरोप

साउथ सिनेमा से लेकर हिंदी और भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस लक्ष्मी राय प्रोफेशनल तौर पर राय लक्ष्मी के नाम से जानी जाती हैं। आज वह अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती और पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। आज हम आपसे राय लक्ष्मी की लव लाइफ के बारे में चर्चा करेंगे।


कहा जाता है कि राय लक्ष्मी अफेयर्स असल जिंदगी में प्यार के मामले में कई बार धोखा खा चुकी हैं।

वह लव लाइफ में अनलकी साबित हुई हैं। असल जिंदगी में उनका दिल 5 बार टूट चुका है। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक बार एक इंटरव्यू में किया था. प्यार में धोखा मिलने के कारण आज वह काफी मजबूत हो गई है। अभिनेत्री का कहना है कि लक्ष्मी की उम्र बढ़ने के बाद ब्रेकअप के बाद चीजों को सुलझाना जरूरी है


ये तो आप सभी अच्छे से जानते हैं कि राय लक्ष्मी कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड बताई जाती हैं। एक्ट्रेस ने माही के साथ अफेयर का भी दावा किया है लेकिन धोनी ने कभी इस बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया. जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो एक्ट्रेस ने अपने बयान में क्रिकेटर को धोखेबाज बताया था और उनसे प्यार करने पर अफसोस भी जताया था।


एक्ट्रेस का पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत के साथ भी रिश्ता था। लेकिन उन्हें कई बार सार्वजनिक जगहों पर भी उनके साथ देखा गया लेकिन बाद में उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। ब्रेकअप की वजह भी पता नहीं चली।राय लक्ष्मी का नाम एक्टर विक्रम सिंह के साथ भी जुड़ा। लेकिन एक्ट्रेस का उनसे भी ब्रेकअप हो गया है. अब वह अपने सिंगल स्टेटस को एन्जॉय कर रही हैं।


राय लक्ष्मी अब देशव्यापी सनसनी हैं और 'जूली 2' से सुर्खियों में आईं। उन्होंने भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के साथ भी काम किया है और उनके गाने भी खूब पसंद किए गए. लक्ष्मी को पावर स्टार के म्यूजिक वीडियो 'करंट' में देखा गया था। इसमें वह ग्लैमरस अदाएं दिखाती नजर आईं।राय लक्ष्मी फिल्मों के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका बिकिनी लुक अक्सर दर्शकों को पसंद आता है और उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं।

READ ON APP