Hero Image

इस बार सोशल मीडिया की दुनिया पसरा मातम! 27 की उम्र में इस मशहूर YouTuber ने वेंटिलेटर पर तोड़ा दम

मशहूर यूट्यूबर अभ्रदीप साहा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। उन्होंने 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूबर ने 16 अप्रैल को आखिरी सांस ली। हालांकि, उनकी मौत कैसे हुई, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं यूट्यूबर अभ्रदीप साहा के निधन की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई उनके फैंस सदमे में आ गए।

लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि इतनी कम उम्र में यूट्यूबर अब इस दुनिया में नहीं रहा।


आपको बता दें कि यूट्यूबर अभ्रदीप साहा अपने प्रशंसकों के बीच 'एंग्री रैंटमैन' नाम से लोकप्रिय थे। परिवार की ओर से अभी तक उनके निधन की जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक रेडिट पोस्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि उन्होंने 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। खबर यह भी है कि कुछ दिन पहले ही अभ्रदीप की ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी।


कुछ ही दिनों में सर्जरी होनी थी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूबर अभ्रदीप साहा की ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी। इसके लिए उन्हें पिछले महीने अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। यूट्यूबर ने पोस्ट में बताया था कि उनकी हालत काफी गंभीर है। इसलिए फैंस को उनके जल्द ठीक होने की दुआ करनी चाहिए. यह भी खबर आई थी कि इलाज के दौरान उन्हें वेंटिलेटर पर भी रहना पड़ा था। अब 16 अप्रैल को उनकी मौत हो गई।


प्रशंसकों में शोक की लहर फैल गई
वहीं यूट्यूबर अभ्रदीप साहा के निधन की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई. कई प्रशंसक सोशल मीडिया पर यूट्यूबर की तस्वीरें और वीडियो साझा कर रहे हैं और उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। गौरतलब है कि अभ्रदीप ने 18 अगस्त 2018 को अपना यूट्यूब अकाउंट बनाया था। उनका पहला वीडियो 'मैं क्यों ना देखूं एनाबेल मूवी' था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। यूट्यूबर हमेशा अपने कॉमिक अंदाज से फैन्स को हंसाते नजर आते हैं।

READ ON APP