Hero Image

धुआंधार एक्शन से भरी फिल्म लेकर आने वाले हैं Vijay Deverakonda, जन्मदिन पर फ्रेंड्स को देंगे बड़ा तोहफा

साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अब एक्शन को ध्यान में रखकर फिल्में बनाई जा रही हैं। हर डायरेक्टर अपनी फिल्म में अलग-अलग एक्शन पेश करता नजर आता है. इतना ही नहीं, कुछ फिल्मों के निर्माता खासतौर पर हॉलीवुड स्टंट एक्सपर्ट्स को हायर करते हैं ताकि स्टार्स के लिए बेहतरीन एक्शन डिजाइन किया जा सके। अब इस रेस में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा का नाम भी शामिल हो गया है।

विजय की आने वाली फिल्म का ऐलान हो गया है।


विजय देवरकोंडा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. निर्देशक रवि किरण कोला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विजय के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। डायरेक्टर ने एक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस घोषणा के बाद विजय देवरकोंडा के फैंस काफी खुश हैं। हालांकि, फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है और न ही यह बताया गया है कि विजय के साथ फिल्म में और कौन होगा।

विजय देवरकोंडा और रवि किरण कोला के साथ मिलकर काम करना काफी दिलचस्प होने वाला है. इसके अलावा माना जा रहा है कि फिल्म से जुड़ी बाकी जानकारी 9 मई को सभी के साथ साझा की जाएगी. दरअसल, 9 मई को सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर मेकर्स उनके फैंस को शानदार तोहफा देने की तैयारी में हैं। बता दें, विजय देवरकोंडा की आखिरी फिल्म द फैमिली स्टार में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ नजर आए थे। फिल्म में विजय ने गोवर्धन की भूमिका निभाई थी। जिसके कंधों पर अपने परिवार की जिम्मेदारी है। हालांकि, इस फिल्म को सिनेमाघरों में कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

READ ON APP