Hero Image

Vishakha Singh Birthday Special : जब एक ट्रोल पर बुरी तरह भड़क गई थी Fukrey की नीतू सिंह, एक्ट्रेस को लेकर हर तरफ मच गया था बवाल

विशाखा सिंह एक अभिनेत्री, निर्माता होने के साथ-साथ उद्यमी भी हैं। 5 मई 1986 को अबू धाबी में जन्मी विशाखा को 'फुकरे' सीरीज में नीतू सिंह के किरदार से लोकप्रियता मिली। विशाखा के जन्मदिन पर आइए बताते हैं वो किस्सा जब उन पर मचा था हंगामा। विशाखा सिंह साउथ और बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस हैं। विशाखा ने अपनी स्कूली शिक्षा अबू धाबी और दिल्ली पब्लिक स्कूल, दिल्ली से की।

विशाखा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से बिजनेस स्टडीज में ग्रेजुएशन किया। इसके बाद इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन (आईआईएमसी नई दिल्ली) से पब्लिक रिलेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा करने के बाद विशाखा ने मॉडलिंग शुरू कर दी।


विशाखा सिंह वर्ष 2007 में टीवी और प्रिंट पर कई व्यावसायिक विज्ञापनों में दिखाई दीं। विशाखा सिंह ने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 2007 में तेलुगु फिल्म ग्नापकम से की। इसके बाद उन्होंने तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया। इसके बाद विशाखा सिंह ने बॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमाने का फैसला किया और साल 2008 में फिल्म 'हम से जहां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया। विशाखा सिंह को साल 2010 में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'खेले हम जी जान से' की वजह से नोटिस दिया गया था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया।


इस फिल्म में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए विशाखा सिंह को स्टार डस्ट अवार्ड के लिए नामांकित किया गया था। विशाखा सिंह ने कई साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें लोकप्रियता 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' से मिली।विशाखा सिंह को एक बार सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट्स का सामना करना पड़ा था, लेकिन चुप रहने की बजाय एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया यूजर को करारा जवाब दिया।


विशाखा ने जमकर लिखा था, 'अगर आपमें हिम्मत है तो अपनी फेसबुक प्रोफाइल पिक्चर में असली तस्वीर लगाकर कमेंट करें।'हालांकि विशाखा सिंह को उनके बेबाक और बेबाक जवाब के लिए सराहना तो मिली, लेकिन उनका नाम सुर्खियों में रहा।विशाखा सिंह एक उद्यमी भी हैं और कई राष्ट्रीय मंचों पर हिस्सा लेती हैं। विशाखा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. विशाखा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

READ ON APP