Hero Image

हिमांशी खुराना से अलग होने के बाद Asim Riaz की जिंदगी में फिर लौटी प्यार की बहार, जाने कौन है एक्टर के साथ नजर आ रही है मिस्ट्री कर

टीवी की पॉपुलर जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार इस जोड़ी की प्रेम कहानी नहीं बल्कि अलगाव की खबरें गर्म हो रही हैं. आसिम के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने अटकलें तेज कर दी हैं। ऐसा लग रहा है कि हिमांशी से अलग होने के बाद उन्हें नया प्यार मिल गया है। हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के महीनों बाद आसिम रियाज को एक बार फिर प्यार मिल गया है।

शनिवार को आसिम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। इस लड़की को लेकर फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।


मिस्ट्री गर्ल के साथ आसिम रियाज
आसिम रियाज ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में बिग बॉस 13 फेम आसिम एक मिस्ट्री गर्ल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने तस्वीर में लड़की का चेहरा छिपा दिया है। अपने पोस्ट के कैप्शन में आसिम ने इशारा किया है कि वह जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, 'जिंदगी चलती रहती है। 

फैंस ने पूछा कौन है भाभी?
तस्वीर शेयर होने के तुरंत बाद नेटिज़न्स ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। कुछ फैंस ने पूछा कि क्या आसिम ने हिमांशी के बाद किसी और को डेट करना शुरू कर दिया है? "क्या? एक यूजर ने लिखा, हम जैसे सामान्य लोगों को आगे बढ़ने में समय लगता है। “बधाई हो आसिम… मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं।” एक फैन ने पूछा- ''कौन हैं भाभी?'' आसिम रियाज़ पहले हिमांशी खुराना को डेट कर रहे थे और बिग बॉस 13 के घर में उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। इस जोड़े ने दिसंबर 2023 में अपने ब्रेकअप की घोषणा की। -वे अलग-अलग धर्म के होने के कारण अलग हो गए।

READ ON APP