Hero Image

Panchayat 3 से पहले OTT पर आज ही निपटा डाले Jitendra Kumar की ये जबरदस्त सीरीज, दोगुना हो जाएगा वीकेंड का मजा

'पंचायत 3' इस महीने की 28 तारीख से स्ट्रीमिंग शुरू होगी। इसके तीसरे सीजन के लिए फैंस काफी उत्सुक थे. 'पंचायत 3' से पहले आपको जीतेंद्र की ये सीरीज देखनी चाहिए। सेक्रेटरी जी यानी जीतू भैया वो एक्टर हैं, जो हवा के झोंके की तरह अचानक आए और धीरे-धीरे चुपचाप लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली. उनकी वेब सीरीज बाकी एक्टर्स से थोड़ी नहीं बल्कि काफी अलग हैं।

इन्हें आप देखेंगे तो बार-बार देखने का मन करेगा।जितेंद्र कुमार इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हैं जिन्हें ओटीटी पर कमाल की पहचान मिली। जितेंद्र ने एक-दो फिल्में भी कीं लेकिन उन्हें जो लोकप्रियता ओटीटी पर मिली वह कहीं नहीं मिली। आपको ओटीटी पर जितेंद्र कुमार की ये वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए।


साल 2013 में जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'मुन्ना जज़्बाती: द क्यू तियापा इंटर्न' डेलीमोशन पर देखी जा सकती है। इस सीरीज से जितेंद्र ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था।


जितेंद्र कुमार की 'पिचर्स' वेब सीरीज आप ZEE5 पर देख सकते हैं। इसमें जितेंद्र के काम को काफी सराहा गया था। इस वेब सीरीज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।


'पंचायत 1' और 'पंचायत 2' को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। जो कि जीतेन्द्र कुमार की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज में से एक है। 'पंचायत 3' इसी ओटीटी पर 28 मई को स्ट्रीम होगी।


'बैचलर्स' वेब सीरीज के सभी एपिसोड आपको यूट्यूब पर मिल जाएंगे। इसमें हॉस्टलर से लेकर रूममेट्स तक की कहानी को बखूबी दिखाया गया है. आप भी इससे जुड़ सकेंगे।


आप 'चीककेक' को एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में आप एक ऐसे जोड़े की कहानी देख पाएंगे जो लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं और उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ता है, यह दिखाया गया है।


सौरभ शुक्ला द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'ड्राई डे' आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इसमें जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर और अन्नू कपूर मुख्य भूमिका में नजर आये थे। 


'कोटा फैक्ट्री' के दो भाग टीवीएफ प्लेयर और यूट्यूब पर उपलब्ध हैं। इसमें जितेंद्र कुमार टीचर बने हैं, बाकी कहानी कोटा में पढ़ने गए बच्चों के बारे में दिखाई गई है।

READ ON APP