Hero Image

Yuvika Chaudhary की प्रेगनेंसी की खबरों पर आया Prince Narula का रिएक्शन, एक्टर ने बताया क्या है सच

प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी दोनों ने प्रेग्नेंसी की खबरों का खंडन किया है। दरअसल, कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ किए गए पॉडकास्ट में प्रिंस नरूला ने बच्चे के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने और उनकी पत्नी युविका चौधरी ने फैसला किया है कि जब तक वे मुंबई में अपना घर नहीं बना लेते, तब तक वे बच्चा पैदा करने की योजना नहीं बनाएंगे।

इस दौरान प्रिंस ने ये भी कहा था कि अब बच्चा भी जल्द आएगा. उनके इस बयान के बाद इंटरनेट पर यह खबर वायरल हो गई कि युविका चौधरी प्रेग्नेंट हैं। लेकिन अब दोनों पति-पत्नी ने प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है।


गोविंदा की भतीजी आरती सिंह की शादी के जश्न में शामिल हुई युवती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पैपराजी विरल भयानी का वीडियो रीपोस्ट किया है और कहा है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। (गर्भवती नहीं है)। प्रिंस नरूला ने एक पोर्टल से बातचीत में यह भी बताया कि प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद वह अपनी हंसी नहीं रोक पाए. इस खबर को पढ़ने के बाद उनके दोस्तों से उन्हें बधाई संदेश मिल रहे हैं. लेकिन इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. अगर ऐसी कोई बात होती तो वो और युविका खुद ये 'गुड न्यूज' फैंस के साथ शेयर करते।


आपको बता दें कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की मुलाकात सलमान खान के 'बिग बॉस' में हुई थी. इन दोनों ने 'बिग बॉस' के सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। शो में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. हालांकि प्रिंस से पहले युविका शो से बाहर हो गई थीं। युविका के जाने के बाद नोरा फतेही ने सलमान खान के शो में एंट्री की. इस दौरान प्रिंस का नाम नोरा के साथ भी जुड़ा। लेकिन शो से बाहर आते ही प्रिंस एक बार फिर युविका को डेट करने लगे। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

READ ON APP