Hero Image

Heeramandi की इस एक्ट्रेस को Salman Khan ने सालों पहले शादी के लिए किया था प्रपोज, अब जाकर एक्ट्रेस ने खोला राज

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज हीरामंडी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। इस सीरीज में डायरेक्टर की भतीजी शर्मिन सहगल ने आलमजेब का अहम किरदार निभाया है। अब एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में सलमान खान से जुड़ी दिलचस्प बातें बताई हैं। इस इंटरव्यू में शर्मिन ने फिल्म हम दिल चुक सनम के सेट का एक किस्सा शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त सलमान खान ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।


सलमान खान ने किया था शादी के लिए प्रपोज
1999 में रिलीज हुई सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म हम दिल दे चुके सनम दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली थे। ऐसे में चार साल की शर्मिन अक्सर अपने मामा से मिलने सेट पर पहुंच जाती थीं। इस दौरान सलमान खान छोटी शर्मिन के साथ समय बिताते थे। उनके साथ खेलता था. शर्मिन ने बताया कि सलमान ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था और उन्होंने तुरंत उनका प्रपोजल ठुकरा दिया था। अब शर्मिन 28 साल की हैं और उन दिनों को याद कर हंसती हैं।


हीरामंडी की जेब
हीरामंडी में आलमजेब की भूमिका निभाने से पहले, शर्मिन ने 2019 की फिल्म मलाल से अपनी शुरुआत की। इसके अलावा वह अतिथि भूतो भवः में नजर आये थे. हालांकि, ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं. अब शर्मिन हीरामंडी में अहम भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. कुछ दृश्यों को छोड़कर उनका अभिनय अच्छा है।

READ ON APP