Hero Image

Holi 2024: होली आते ही घर में आते ही घुस कर बैठ जाते है ये सितारे, किसी को गुलाल से है OCD तो किसी को रंग और पानी नहीं पसंद

पूरे देश में होली की धूम है। हर कोई रंग-बिरंगे गुलाल से सराबोर है। बी-टाउन स्टार्स के बीच भी होली का त्योहार शानदार तरीके से मनाया जा रहा है। लेकिन कुछ सितारों के घर होली का जश्न नहीं मनाया जाता। बॉलीवुड के कई बड़े सितारे रंगों के इस खूबसूरत त्योहार को नहीं मनाते हैं। सबके अपने-अपने कारण भी हैं. कुछ को रंगों के साथ ओसीडी है और कुछ अपने दादा को खोने के बाद त्योहार नहीं मनाते हैं।


रणबीर कपूर
ये जवानी है दीवानी में आपने रणबीर कपूर को बलम पिचकारी गाने में रंगों से सराबोर होकर डांस करते हुए देखा होगा। हालांकि, आप शायद ही जानते होंगे कि असल जिंदगी में वह होली के रंगों से कोसों दूर रहते हैं। वह होली नहीं खेलता. एक्टर ने एक इंटरव्यू में इसकी वजह बताई थी। एक्टर ने कहा था- मैं बचपन में होली खेलता था, लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ा हुआ, मुझे OCD हो गया। इसी वजह से मुझे रंग और पानी पसंद नहीं है।


करीना कपूर खान
हर त्यौहार को धूमधाम से मनाने वाली करीना कपूर होली नहीं खेलती हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें रंगों से कोई फोबिया है, लेकिन दादा राज कपूर के निधन के बाद उन्होंने यह त्योहार मनाना बंद कर दिया. करीना ने खुद एक थ्रोबैक इंटरव्यू में कहा था- अब हम होली नहीं मनाते. जिस दिन मेरे दादा राज कपूर का निधन हुआ, उनके साथ जिंदगी के रंग भी चले गये. तब से हममें से कोई भी होली नहीं मनाता। आपको बता दें कि राज कपूर के आरके स्टूडियो में मनाई जाने वाली होली पूरी इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन होली सेलिब्रेशन मानी जाती थी।


जॉन अब्राहम
पर्यावरण से प्यार करने वाले जॉन अब्राहम उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें होली के रंग पसंद नहीं हैं। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक जॉन ने खुद कहा था कि वह होली नहीं मनाते हैं. जॉन का कहना है कि लोग होली का गलत इस्तेमाल और दुरुपयोग करते हैं। उन्हें इसे मनाने का तरीका पसंद नहीं है. उन्होंने कहा था- ये सारे रंगों के त्योहार सिर्फ दिखावा हैं।


टाइगर श्रॉफ

बड़े मियां छोटे मियां अभिनेता टाइगर श्रॉफ के पास होली न मनाने के दो कारण हैं। एक तो उन्हें केमिकल वाले रंगों से डर लगता है और दूसरा उन्हें पानी की बर्बादी बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसलिए वह रंगों के त्योहार से दूर रहना ही पसंद करते हैं।


रणवीर सिंह
भले ही रणवीर सिंह रामलीला के सुपरहिट होली ट्रैक लहू मुंह लग गया में होली के रंग में डूबे हुए थे, लेकिन असल जिंदगी में वह होली नहीं मनाते हैं। दरअसल, डॉन 3 स्टार को गंदगी बिल्कुल भी पसंद नहीं है। एक इवेंट में एक्टर ने कहा था- मैं होली नहीं मनाता. मेरे पास नीरस ओसीडी है। इसलिए मैं होली नहीं खेलता।


अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर बचपन में होली खेलते थे, लेकिन 17-18 साल की उम्र से उन्होंने होली नहीं खेली है। बड़े पर्दे पर एक्टर को फिल्म इश्कजादे के गाने छोकरा जवान में होली खेलनी थी. लेकिन असल जिंदगी में वह रंगों से दूर रहते हैं। एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि उन्हें रंगों से एलर्जी है।

READ ON APP