Hero Image

Urfi Javed की लेटेस्ट पोस्टर ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, इस बार कौन सी अतरंगी ड्रेस पहनने वाली है एक्ट्रेस

फैशन दिवा उर्फी जावेद अक्सर अपने नए फैशन से लोगों के होश उड़ा देती हैं। कभी लोगों को उर्फी की नई ड्रेस काफी पसंद आती है तो कभी लोगों को उनका फैशन समझ नहीं आता, लेकिन अब लगता है कि उर्फी जरूर कुछ नया करने वाली हैं. जी हां, फैशन दीवा की लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर चर्चा बढ़ा दी है.


ताजा पोस्ट से मिला संकेत

उर्फी जावेद ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में उर्फी ने अंडों से भरी अंडे की ट्रे की फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि अंदाजा लगाओ फैशन दीवा का ये पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, वायरल हो गया. उर्फी की पोस्ट पर हर कोई रिएक्शन देने लगा. एक यूजर ने लिखा कि मैं आपकी नई क्रिएटिविटी देखने के लिए उत्सुक हूं. एक अन्य ने कमेंट किया कि नई ड्रेस अलर्ट. तीसरे ने लिखा कि कुछ नया आने वाला है. एक अन्य यूजर ने कहा कि अंडा या ऑमलेट ड्रेस, अब आप क्या करने वाली हैं. अब उर्फी की पोस्ट पर यूजर्स ऐसे कमेंट कर रहे हैं


सामंथा ने की तारीफ
आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी ने जादुई ड्रेस पहनी थी, जिसे देखकर हर किसी ने उनकी तारीफ की. सिर्फ यूजर्स और फैंस ही नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने भी फैशन दिवा की तारीफ की। सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने उर्फी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ब्यूटीफुल. उर्फी जावेद का फैशन हमेशा अलग रहता है। हालांकि कई बार उन्हें इसके लिए ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन फैशन दिवा तो फैशन दिवा हैं। उर्फी कभी पीछे नहीं हटती और कुछ अलग करती रहती हैं।

READ ON APP