Hero Image

किसी आलिशान महल से कम नहीं है John Abraham 'विला इन द स्काई', मॉडर्न टच वाला इंटीरियर देख चौंधिया जाएंगी आंखें

बॉलीवुड के केवल दो ही अभिनेता अपने घर के सपने को साकार करने में सफल रहे हैं, एक हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और दूसरे हैं अभिनेता जॉन अब्राहम। एक तरफ अरब सागर और दूसरी तरफ बांद्रा के माउंट मैरी की हरी-भरी पहाड़ियाँ, जॉन अब्राहम का घर उनके शौक, जुनून और व्यक्तित्व को दर्शाता है। अपने सपनों का घर बनाने के लिए जॉन अब्राहम ने अपने आर्किटेक्ट भाई एलन अब्राहम से संपर्क किया और इसके बाद 'विला इन द स्काई' का निर्माण हुआ।

विला इन द स्काई एक पेंटहाउस है जो बांद्रा पश्चिम में एक आवासीय क्षेत्र की 7वीं और 8वीं मंजिल को जोड़कर बनाया गया है।


मुंबई के बांद्रा में स्थित जॉन अब्राहम का लग्जरी सी फेसिंग पेंटहाउस अभिनेता के भाई एलन अब्राहम ने अंका फ्लोरेंस और अनाहिता शिवदासानी के सहयोग से डिजाइन किया था। इस विला की ज्यादातर दीवारें कांच से बनी हैं, यहां तक कि बाथरूम की दीवारें भी कांच से बनी हैं। यहां से हर समय अरब सागर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है।


जॉन अब्राहम का घर इतना अनोखा और खूबसूरत है कि इसे साल 2016 में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ आर्किटेक्चरल डिजाइन की ओर से 'बेस्ट होम' का अवॉर्ड दिया गया था। इस घर में स्विमिंग पूल और गार्डन भी है। यह विला 5000 वर्ग फीट में बना है। जॉन अब्राहम का घर है तो जिम तो होगा ही, एक्टर के विला में भी शानदार जिम है. एक्टर का यह घर 14 महीने में बनकर तैयार हुआ था।


दो अपार्टमेंट को जोड़कर बनाए गए इस घर को मॉडर्न टच दिया गया है। घर में हर तरफ रोशनी होती है, सूरज की किरणें घर को रोशन करती हैं। आठवीं मंजिल पर जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया का मास्टर बेडरूम है। बेडरूम से अरब सागर का भी शानदार नजारा दिखता है। एक्टर के घर का फर्नीचर भी काफी अनोखा है. एक्टर को पालतू जानवरों का शौक है और वह अक्सर इस घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिसमें उनका पेट भी नजर आता है।

READ ON APP