Hero Image

किसना अभिनेत्री ईशा शरवानी याद है? यहां देखिए वह अब कितनी खूबसूरत दिखती हैं

खूबसूरत अभिनेत्री ईशा शरवानी को याद करें, जिन्होंने विवेक ओबेरॉय के साथ सुभाष घई की संगीतमय फिल्म किसना से बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर शुरुआत की थी? उन्होंने कुछ क्षेत्रीय फिल्मों में अभिनय किया और उसके बाद हिंदी फिल्म में भी काम किया। अपने शानदार डांस मूव्स और शानदार स्क्रीन उपस्थिति के बावजूद, ईशा ने अपने अन्य सपनों को पूरा करने का फैसला किया।

ईशा शरवानी कहाँ है?

ईशा का जन्म गुजरात में प्रशंसित नृत्यांगना दक्षा शेठ और पर्थ के ऑस्ट्रेलियाई संगीतकार पिता देव इसारो के घर हुआ था। रिपोर्टों के अनुसार, वह अहमदाबाद में रहीं, जहाँ से वह त्रिवेन्द्रम में बसने से पहले दिल्ली, वृन्दावन[5] और बैंगलोर चली गईं। उनका एक छोटा भाई है जिसका नाम ताओ इसारो है, जो एक प्रसिद्ध तालवादक है।

उनके माता-पिता ने केरल के त्रिवेन्द्रम में एकेडमी फॉर आर्ट रिसर्च, ट्रेनिंग एंड इनोवेशन (AARTI) नामक एक कला विद्यालय की स्थापना की, जहाँ उन्होंने अपने बचपन के अधिकांश वर्ष बिताए। अभिनेत्री ने कलारीपयट्टू, कथक और छऊ नृत्य शैली सीखी है और दुनिया भर में मंच पर प्रदर्शन कर रही हैं।

अभिनेत्री एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है और उनकी इंस्टा तस्वीरें साबित करती हैं कि ईशा मंच पर विभिन्न नृत्य रूपों का प्रदर्शन करना जारी रखती हैं, हमेशा की तरह सुरुचिपूर्ण और भव्य दिख रही हैं।

ईशा शरवानी की निजी जिंदगी
प्रशिक्षित नर्तक-अभिनेता अपने बेटे लुका की एकल माँ हैं। कुछ साल पहले, वह एक फैशन शो के दौरान तिरुवनंतपुरम में उनके साथ सार्वजनिक रूप से उपस्थित हुईं और ध्यान आकर्षित किया।

वह कथित तौर पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान को डेट कर रही थीं। दोनों ने करीब 8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर उन कारणों से रिश्ता तोड़ दिया, जो इस जोड़े को ही अच्छे से मालूम हैं।

जहीर ने बाद में 2017 में चक दे इंडिया एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें:-

बड़े उड़ान व्यवधान के एक दिन बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 25 कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया

READ ON APP