Hero Image

iPhone 14 अमेज़न पर 30,210 रुपये में उपलब्ध; डिस्काउंट ऑफर और विशिष्टताओं जाने

Apple iPhone 14 अब Amazon पर अविश्वसनीय छूट पर उपलब्ध है! इसका मतलब है कि आप अपनी जेब पर अधिक खर्च किए बिना नवीनतम iPhone मॉडल प्राप्त कर सकते हैं।इस शानदार डील के साथ, आप अपनी खरीदारी पर बड़ी बचत करते हुए iPhone 14 की सभी अद्भुत सुविधाओं का आनंद लेंगे। यदि आप अपग्रेड करना चाहते हैं या बस नवीनतम स्मार्टफोन तकनीक का अनुभव करना चाहते हैं, तो इस शानदार ऑफर को न चूकें।

ई-कॉमर्स दिग्गज अमेज़न वर्तमान में असाधारण कीमत पर iPhone 14 (128 जीबी, नीला) पेश कर रहा है।

iPhone 14 डिस्काउंट विवरण:
Amazon के मुताबिक, ग्राहक iPhone 14 के 128GB वेरिएंट को 69,900 रुपये की जगह 62,800 रुपये में खरीद सकते हैं.

लेनदेन के लिए अमेज़न पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर उपभोक्ता 5,040 रुपये तक की अतिरिक्त छूट का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, उपभोक्ता अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने के बाद कीमत में 27,550 रुपये तक की कमी कर सकते हैं।

इन ऑफर्स को मिलाने के बाद फोन की अंतिम कीमत महज 30,210 रुपये हो सकती है।

Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए iPhone 14 डिस्काउंट ऑफर
अमेज़ॅन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक 41,940 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी पर 2,000 रुपये की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, अमेज़न प्राइम सदस्यों को कार्ड पर 5% कैशबैक मिलता है, जबकि गैर-प्राइम सदस्यों को 3% कैशबैक मिलता है।

आईफोन 14 स्पेक्स:
प्रीमियम स्मार्टफोन में 6.1 इंच सुपर रेटिना एक्सडीआर ओएलईडी डिस्प्ले है, उपयोगकर्ता ज्वलंत रंगों और तेज विवरण की उम्मीद कर सकते हैं। यह Apple के दुर्जेय A15 बायोनिक SoC द्वारा संचालित है, जो सुचारू प्रदर्शन और दक्षता सुनिश्चित करता है।

कैमरे की बात करें तो, स्मार्टफोन डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें एक 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और दूसरा 12-मेगापिक्सल का सेंसर अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का ट्रूडेप्थ शूटर है।

इसके अलावा, iPhone 14 को IP68 धूल और पानी प्रतिरोध रेटिंग वाले तत्वों का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

READ ON APP