Hero Image

मेरी प्रेग्नेंसी की उड़ीं अफवाहें और मैं कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धो बैठी: परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में हैं।हालांकि, एक्ट्रेस समय-समय पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और फैंस को एक्साइटमेंट हो जाती है लेकिन परिणीति ने हाल ही में इस पर चुप्पी तोड़ी थी और अब एक बार फिर से उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक वीडियो पोस्ट किया है।उन्होंने सफेद रंग के पैंटसूट में बॉस-लेडी की झलक दिखाई, जिसमें एक ब्लेज़र, पैंट और एक मैचिंग टैंक टॉप था।

वीडियो के टॉप पर लिखा था कि उन्होंने अच्छी तरह से फिट कपड़े पहनने का फैसला किया क्योंकि जब उन्होंने काफ्तान पहनी थी तो लोगों ने उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में अटकलें लगाना शुरू कर दिया था।

परिणीति ने कहा, ‘जब मैंने फिल्म चमकीला साइन की तो इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने मुझे चेतावनी दी कि अगर मैंने रोल के लिए वजन बढ़ाया तो मेरा करियर खत्म हो सकता है। मैंने विद्या बालन से प्रेरणा ली जिन्होंने ‘द डर्टी पिक्चर’ के लिए वजन बढ़ाया था। इम्तियाज सर ने मुझे 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा था और यह भी कहा था कि मेरे चेहरे पर कोई मेकअप नहीं होगा। मुझे ‘चमकीला’ में अपने सबसे खराब लुक में दिखना था और मैंने इम्तियाज सर से कहा- मैं यह करूंगा। मैं पिछले दो साल से ‘चमकीला’ की शूटिंग कर रहा था और इस दौरान मैंने कई प्रोजेक्ट खो दिए। मेरी हालत खराब थी और इस दौरान मेरी प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहें भी उड़ीं।’परिणीति ने इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि बढ़े वजन के कारण उन्होंने पब्लिक अपीयरेंस कम कर दिए थे। परिणीति बोलीं-मैं रेड कारपेट इवेंट्स में जाने से बच रही थी। फैशन दूर की बात थी क्योंकि मैं पहले जैसी नहीं दिख रही थी। मैं अब भी पहले जैसी नहीं हूं।

पर्सनल लाइफ में, परिणीति ने राजनेता राघव चड्ढा से शादी कर ली है और अपनी मैरेड लाइफ का भरपूर आनंद ले रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस समय-समय पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और फैंस को एक्साइटमेंट हो जाती है लेकिन परिणीति ने हाल ही में इस पर चुप्पी तोड़ी थी और अब एक बार फिर से उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक वीडियो पोस्ट किया है।1 अप्रैल 2024 को परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने एक सफेद पैंटसूट में बॉस-लेडी की झलक दिखाई, जिसमें एक ब्लेज़र, पैंट और एक मैचिंग टैंक टॉप था। वीडियो के टॉप पर लिखा था कि उन्होंने अच्छे फिटिंग वाले कपड़े पहनने का फैसला इसलिए किया क्योंकि जब उन्होंने काफ्तान पहना तो लोग उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में अटकलें लगाने लगे।

हाल ही में परिणीति ने भी सोशल मीडिया पर बताया था कि अब वह अपने बढ़े हुए वजन को कम करने में लगी हुई हैं. पिछले साल उनकी दिनचर्या सिर्फ जंक फूड खाकर वजन बढ़ाने की थी लेकिन अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो कहानी बिल्कुल उलट है. अब वह लगातार जिम में वर्कआउट कर रही हैं ताकि वह पहले जैसी अच्छी दिख सकें। परिणीति ने कहा था, यह बहुत मुश्किल है लेकिन मैंने अमरजोत और इम्तियाज सर के किरदार के लिए जो किया उसका आनंद लिया।

यह भी पढ़े:

लालू यादव को एक और बड़ा झटका, देवेन्द्र प्रसाद यादव ने पार्टी से दिया इस्तीफा

READ ON APP