Hero Image

एंटरटेनमेंट के लिए लिविंग रूम में लगाएं ये स्मार्ट टीवी, आपके पॉकेट के लिए है किफायती

अपने लिविंग रूम की शोभा बढ़ाने और मनोरंजन के लिए लोग बहुत महंगे-महंगी स्मार्ट टीवी खरीदते हैं. ये स्मार्ट टीवी एक लाख रुपए तक या उससे भी ज्यादा रेट तक के होते हैं. अगर आपको इन महंगे स्मार्ट टीवी के सरे फीचर्स सस्ती में मिलने वाले स्मार्ट टीवी में मिल जाए तो आपके तो बल्ले बल्ले हो जाएगी.

इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए Daewoo कंपनी के कुछ स्मार्ट टीवी को लेकर आए हैं, जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ 12 महीने की वारंटी भी मिलेगी.

Daewoo के जिन स्मार्ट टीवी के बारे में यहां बताया जा रहा है ये सभी 4K पिक्चर क्वालिटी के साथ आते हैं.

Daewoo स्मार्ट टीवी में क्या है फीचर्स

Daewoo के स्मार्ट टीवी खूबसूरत डिजाइन के साथ आते हैं इन स्मार्ट टीवी में हाई रेजोल्यूशन के साथ सीमलेस कनेक्टिविटी मिलती है. साथ ही ये स्मार्ट टीवी सिनेमेटिक एक्सपीरियंस को अच्छा करते हैं, फिर चाहे आप Daewoo स्मार्ट टीवी पर फिल्म देख रहे हो या फिर अपनी पसंद का डेलीशॉप शो. इसके अलावा इन स्मार्ट टीवी पर आपको गेमिंग का अनोखा एक्सपीरियंस मिलेगा.

Daewoo स्मार्ट टीवी के कुछ स्पेसिफिकेशन

Daewoo के स्मार्ट टीवी अपनी बिल्ट क्वालिटी के कारण बहुत ड्यूरेबल हैं. इन स्मार्ट टीवी में हाई क्वालिटी का रिजोल्यूशन, एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन, बढ़िया साउंड क्वालिटी और इजी कनेक्टिविटी के ऑप्शन मिलते हैं. इसके अलावा Daewoo के स्मार्ट टीवी में एडवांस फीचर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही इन स्मार्ट टीवी में लाइट सेंसर टेक्नोलॉजी और वेब ब्राउजिंग का एक्सपीरियंस भी मिलेगा.

Daewoo स्मार्ट टीवी की क्या है प्राइस

इस कंपनी की सबसे सस्ती टीवी DW24N HD रेडी एनालॉग फ्रेम लेस A+ ग्रेड पैनल है जिसकी प्राइस केवल 11,990 रुपए है. वहीं Daewoo की सबसे महंगी स्मार्ट टीवी DW85S 4K, WebOS, फ्रेम लेस, 2-Way ब्लूटूथ, मैजिक फीचर्स के साथ आती है. इसकी प्राइस 1,99,990 रुपए है. इसके अलावा Daewoo के कई और स्मार्ट टीवी के मॉडल उपलब्ध हैं जो कि अलग-अलग प्राइस और फीचर्स के साथ आते हैं. इन स्मार्ट टीवी को आप कंपनी की साइट और ई-कॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं.

READ ON APP