Hero Image

खतरों के खिलाड़ी 14: कृष्णा श्रॉफ, असीम रियाज़ रियलिटी शो के लिए शामिल हुए

कृष्णा श्रॉफ जो अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बेटी है और ‘बिग बॉस 13’ फेम असीम रियाज स्टंट-आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के आगामी 14वें सीजन में प्रतियोगी के रूप में अपनी साहसी प्रतिभा दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कृष्णा श्रॉफ एक फिटनेस फ्रीक हैं और एक MMA मैट्रिक्स फिटनेस सेंटर की मालिक हैं।

शो में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए, कृष्णा ने कहा: “मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं और इस तथ्य के लिए कि मुझे कुछ अनोखा अनुभव करने को मिला।

मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है, इसलिए यह देखने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि मैं कितना सक्षम हूं ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपनी यात्रा के दौरान खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से आगे बढ़ाने के लिए।”

मॉडल,अभिनेता और फिटनेस प्रेमी आसिम रियाज ‘बिग बॉस 13’ में अपने प्रदर्शन से प्रसिद्धि के लिए बढ़े, जहां वह उपविजेता बनकर उभरे, और अपनी सुडौल काया के लिए जाने जाते हैं।

“मैं ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में चुनौतियों पर काबू पाने और अपनी सीमाओं का परीक्षण करने को लेकर रोमांचित हूं। यह शो प्रतियोगियों को साहसी बनाता है, और मुझे यकीन है कि मैं इस शो से जीवन के बारे में बहुत कुछ सीखूंगा। मैं इसे दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता मेरे प्रशंसक जो मैं वास्तव में करने में सक्षम हूं,” उन्होंने कहा।

असीम ने कहा, “उन्होंने मुझे बिना शर्त प्यार किया है और मनोरंजन उद्योग में मेरी पूरी यात्रा के दौरान मेरे लिए खड़े रहे। ‘खतरों के खिलाड़ी 14′ पर मेरा रोमांच पूरी तरह से मेरे प्रशंसकों को इंटरटैन करने वाला होगा।”

शो का 13वां सीज़न अक्टूबर 2023 में समाप्त हुआ, जिसमें रैपर डिनो जेम्स विजेता बने। इस शो की मेजबानी फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी कर रहे हैं।’खतरों के खिलाड़ी 14’ जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें:-

बड़े उड़ान व्यवधान के एक दिन बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस ने 25 कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया

READ ON APP