Hero Image

आउट दिए जाने के बाद अंपायर से बहस करते विराट, किंग कोहली का चेहरा हुआ गुस्से से लाल

आईपीएल 2024 में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच में उस समय विवादास्पद स्थिति पैदा हो गई जब विराट कोहली को एक विवादित गेंद पर आउट दे दिया गया. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अंपायरों ने विराट कोहली को अजीब तरीके से आउट दे दिया. दिया, जिसके बाद स्टार बल्लेबाज पूरी तरह गुस्से में दिखे और मैदान पर ही अंपायरों से बहस करने लगे.

डगआउट में लौटने के बाद भी उनके चेहरे पर गुस्सा और हताशा साफ महसूस की जा सकती थी.

आईपीएल 2024 के 36वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आज यानी रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 223 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही है.बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने 27 के स्कोर पर विराट कोहली के रूप में अपना पहला विकेट खो दिया. विराट के विवादित विकेट को लेकर मैदान के अंदर और बाहर काफी विवाद हुआ. अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद विराट गुस्से में आ गए और अंपायर से भिड़ गए. इस दौरान किंग कोहली का चेहरा गुस्से से काफी लाल था. ऐसा सिर्फ मैदान पर ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर ड्रेसिंग रूम में भी देखने को मिला.

केकेआर द्वारा दिए गए 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी के लिए विराट एक समय छह गेंदों पर 18 रन बनाकर खेल रहे थे. इसके बाद हर्षित राणा पारी का तीसरा ओवर लेकर आए। उन्होंने ओवर की अपनी पहली ही गेंद विराट की कमर के पास फेंकी. इसे रोकने की कोशिश में गेंद विराट के बल्ले से टकराकर हर्षित राणा के फॉलो थ्रू में चली गई और उन्होंने इसे आसानी से पकड़ लिया.

अंपायर ने विराट को आउट दे दिया. यह देखकर कोहली हैरान रह गए और उन्होंने रिव्यू लेते हुए नो बॉल की मांग की. रिव्यू के बाद टीवी अंपायर ने कोहली को आउट दे दिया और विराट इसे मानने को तैयार नहीं थे. वह मैदान पर अंपायर से बहस करने लगे. इस दौरान विराट काफी गुस्से में थे.

कोहली ने एक चौका और दो छक्के लगाए. पिछले 3 सालों में आरसीबी की हरी जर्सी में विराट का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. पिछले तीन साल में हरी जर्सी में कोहली दो बार बिना खाता खोले आउट हुए हैं और अब केकेआर के खिलाफ वह 18 रन बनाकर आउट हुए. कोहली ने अपनी पारी में दो छक्के लगाए और अब उन्होंने आईपीएल में 250 छक्के पूरे कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें:

गाज़ीपुर में कूड़े के पहाड़ पर लगी भीषण आग

READ ON APP