Hero Image

Apple वॉच सीरीज़ 9 अमेज़न पर केवल 7,080 रुपये में उपलब्ध; यहां जाने छूट के साथ डील कैसे प्राप्त करें

ऐप्पल के शौकीन जो अपनी स्मार्टवॉच का आनंद लेते हैं, उनके लिए नवीनतम सीरीज़ 9 का अनुभव करने के लिए अब से बेहतर समय नहीं है। ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9, जो आईफोन 15 सीरीज़ के साथ शुरू हुई, अब ई-कॉमर्स दिग्गज अमेज़न पर अद्भुत छूट पर उपलब्ध है।

गौरतलब है कि यह एक सीमित समय का ऑफर है। अमेज़न पर ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9 की मूल कीमत 44,900 रुपये (45 मिमी, जीपीएस संस्करण) है।

हालाँकि, अमेज़न पर मौजूदा प्रचारों ने कीमत में काफी कमी कर दी है।

Apple वॉच सीरीज़ 9 बैंक डिस्काउंट:
अमेज़न पर सिर्फ 7,080 रुपये में उपलब्ध ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9 कैसे प्राप्त करें, इसकी पूरी गणना यहां दी गई है-

Apple उपयोगकर्ताओं के पास छूट का लाभ उठाने का अवसर है, जिससे वे अपनी खरीदारी पर महत्वपूर्ण मात्रा में पैसे बचा सकते हैं। यदि उपयोगकर्ता अपने पुराने स्मार्टफोन अच्छी स्थिति में हैं, तो उन्हें एक्सचेंज करके 34,150 रुपये तक की बचत कर सकते हैं, जिससे ऐप्पल स्मार्टवॉच की प्रभावी कीमत 10,750 रुपये तक कम हो जाती है।

इसके अलावा, यदि उपभोक्ता अमेज़न पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से लेनदेन करते हैं तो वे 3,670 रुपये तक की अतिरिक्त छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। सभी छूट लागू करने के बाद प्रीमियम स्मार्टवॉच की अंतिम कीमत केवल 7,080 रुपये है। (यह भी पढ़ें: iPhone 13 अमेज़न पर सिर्फ 15,336 रुपये में उपलब्ध; यहां बताया गया है कि बैंक ऑफर के साथ डील कैसे प्राप्त करें)

Apple वॉच सीरीज़ 9 स्पेसिफिकेशंस:
पहनने योग्य डिवाइस अत्याधुनिक तकनीक से लैस है, जिसमें A15 बायोनिक आर्किटेक्चर पर निर्मित शक्तिशाली S9 चिपसेट है। यह उन्नत watchOS 10 प्लेटफ़ॉर्म पर चलता है, और इसका डिस्प्ले 2000 निट्स चमक के साथ चमकता है, जो 41 मिमी और 45 मिमी के दो आकारों में उपलब्ध है।

प्रीमियम घड़ी सामान्य परिस्थितियों में 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है, जो लो पावर मोड में प्रभावशाली 36 घंटे तक बढ़ जाती है।
इसके अलावा, इसके नवोन्वेषी डबल-टैप जेस्चर उपयोगकर्ता के संपर्क को बढ़ाते हैं, संगीत प्लेबैक, फोन कॉल, अलार्म स्नूज़िंग और यहां तक कि एक साधारण टैप के साथ कैमरा रिमोट के रूप में कार्य करने पर सहज नियंत्रण सक्षम करते हैं।

READ ON APP