Hero Image

Vivo V30e भारत में 2 मई होगा लॉन्च; डिज़ाइन, रंग-रूप, मुख्य विशिष्टताएँ सामने आईं

Vivo V30e जल्द ही भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। कंपनी ने पहले हैंडसेट का डिज़ाइन टीज़ किया था। अब, वीवो ने फोन के पूरे डिजाइन, रंग विकल्प और प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया है। इसने देश में इसकी लॉन्च डेट की भी घोषणा कर दी है। आगामी स्मार्टफोन Vivo V30 लाइनअप में शामिल होने के लिए तैयार है जिसमें Vivo V30 और Vivo V30 Pro शामिल हैं।

मौजूदा Vivo V30 फोन का भारत में इस साल मार्च में अनावरण किया गया था।

कंपनी ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में पुष्टि की है कि Vivo V30e भारत में 2 मई को दोपहर 12 बजे IST पर लॉन्च होगा। हैंडसेट की वीवो इंडिया माइक्रोसाइट को इसके कुछ प्रमुख विवरण दिखाने के लिए अपडेट किया गया है। इसमें बैक पैनल के ऊपरी बाएँ कोने की ओर एक बड़ा गोलाकार कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है। इसमें दो कैमरा सेंसर और एक ऑरा लाइट यूनिट है। फोन के दो रंग विकल्पों – सिल्क ब्लू और वेलवेट रेड में लॉन्च होने की पुष्टि की गई है।

Vivo V30e को सिल्क ब्लू और वेलवेट रेड दोनों विकल्पों पर दोहरे पैटर्न वाले रियर पैनल के साथ देखा गया है, लेकिन बाद वाले में मैट फ़िनिश दिखाई देती है। एक पैटर्न वाली पट्टी बैक पैनल के दाईं ओर लंबवत नीचे की ओर चलती है। हैंडसेट में अल्ट्रा-स्लिम 3डी कर्व्ड डिस्प्ले होने की भी पुष्टि की गई है। इसे पतले बेज़ेल्स और फ्रंट कैमरे के लिए शीर्ष पर एक केंद्रित छेद-पंच स्लॉट के साथ देखा जाता है। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर फोन के दाहिने किनारे पर रखे गए हैं।

प्रकाशिकी के लिए, विवो V30e में पीछे की तरफ 50 मिमी प्राइम फोकल लंबाई और 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50-मेगापिक्सल सोनी IMX882 पोर्ट्रेट सेंसर और फ्रंट में ऑटोफोकस के साथ 50-मेगापिक्सल AI-समर्थित सेल्फी कैमरा सेंसर है। यह भी दावा किया गया है कि यह हैंडसेट 5,500mAh बैटरी वाला सेगमेंट में सबसे पतला हैंडसेट होगा। माइक्रोसाइट पर मौजूद फाइन प्रिंट के अनुसार, फोन की मोटाई 7.69mm है।

READ ON APP