Hero Image

मुकेश अंबानी की इन 3 नई लग्जरी कारों को देख छूट जाएंगे पसीने, कीमत और खासियत ऐसी कि दीवाना बना दे

Mukesh Ambani Luxury Cars: अंबानी फैमिली की लग्जरी कारों के कलेक्शन के बारे में हर कोई जानना चाहता है। सबसे दिलचस्प बात है कि मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटे आकाश अंबानी और अनंत अंबानी, बहू श्लोका मेहता और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट अक्सर मुंबई से लेकर जामनगर की सड़कों पर अपनी अलग-अलग लग्जरी कारों के साथ दिखते हैं।
ऐसे में क्या आपको पता है कि अनंत-राधिका की जामनगर में प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज से पहले अंबानी फैमिली ने 3 लग्जरी कारें खरीदी थीं और इनमें से एक पर शाहरुख खान जामनगर में देखे गए थे। अंबानी फैमिली की नई Ferrari Purosangueदेश की सबसे अमीर फैमिली अंबानी फैमिली की गैराज में हाल ही में एक लग्जरी सुपरकार जुड़ी है, जिसका नाम फेरारी पुरोसांग्वे है। फेरारी की इस एसयूवी की कीमत 10 करोड़ रुपये से ज्यादा है। फेरारी पुरोसांग्वे में 6.5 लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड V12 इंजन लगा है, जो कि 715 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 716 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करेगा।
8-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन से लैस इस लग्जरी एसयूवी को महज 3.3 सेकेंड्स में 0-100 kmph की स्पीड से चला सकते हैं और इसकी टॉप स्पीड 310 kmph है। मुकेश अंबानी की नई Bentley Bentaygaबेंटली ने साल 2022 में नई बेंटायगा लॉन्च की थी और इसकी कीमत 7 करोड़ रुपये से ज्यादा है। अंबानी फैमिली ने हाल ही में यह लग्जरी कार खरीदी है। बेंटली बेंटायगा में सलमान खान दिखे थे। इसमें 4.0 लीटर का V8 ट्विन टर्बो इंजन दिया गया है, जो कि 542 एचपी की मैक्सिमम पावर और 770 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस बेंटायगा को महज 4.5 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चला सकते हैं।
मुकेश अंबानी की नई Land Rover Range Rover Autobiographyअंबानी फैमिली ने हाल ही में नई लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी खरीदी है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इस लग्जरी एसयूवी में अक्सर आकाश अंबानी दिखते हैं। रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी में 4.4 लीटर का पावरफुल इंजन दिया गया है, जो कि 523 एचपी की मैक्सिमम पावर और 750 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। ऑफ-रोड कैपेबिलिटी से लैस इस एसयूवी को महज 4.6 सेकेंड में 0-100 kmph की स्पीड से चला सकते हैं।

READ ON APP