Hero Image

बस एक लाख रुपये देकर घर लाएं बेस्ट सेलिंग मारुति कार वैगनआर, फिर हर महीने इतनी मासिक किस्त

Maruti WagonR Car Loan EMI Down Payment Details: मारुति सुजुकी की बजट हैचबैक वैगनआर भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है और यह बीते महीने कंपनी की टॉप सेलिंग कार रही। वैगनआर टाटा पंच और हुंडई क्रेटा से भले पिछड़ गई, बाद बाकी हैचबैक समेत अन्य सेगमेंट की सभी कारों को इसने पछाड़ दिया। आप अगर इन दिनों मारुति वैगनआर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन एकमुश्त पैसे देने की बजाय आप इसे फाइनैंस कराना चाहते हैं तो यह काफी आसान है।
महज एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर आप मारुति सुजुकी वैगनआर के सबसे सस्ता वेरिएंट WagonR LXI पेट्रोल मैनुअल और सबसे ज्यादा बिकने वाले वेरिएंट WagonR VXI मैनुअल पेट्रोल को घर ला सकते हैं और फिर 5 साल के लिए हर महीने आसान किस्त दे सकते हैं। देखें मारुति वैगनआर फाइनैंस और ईएमआई डिटेल्स। जबरदस्त माइलेज वाली फैमिली कारमारुति सुजुकी वैगनआर लंबे समय से कंपनी की टॉप सेलिंग कारों में से एक है। वैगनआर को LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल के 11 वेरिएंट्स में पेश किया गया है। वैगनआर की कीमतें 5.54 लाख रुपये से लेकर 7.38 लाख रुपये तक है। वैगनआर में 1197 सीसी का इंजन लगा है, जो कि 88.5 बीएचपी तक की पावर जेनरेट करता है। मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध वैगनआर के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 25.19 kmpl तक और सीएनजी वेरिएंट्स की माइलेज 34.05 km/kg तक की है। मारुति सुजुकी वैगनआर एलएक्सआई वेरिएंट कार लोन डाउमपेमेंट ईएमआईअब आपको मारुति वैगनआर फाइनैंस से जुड़ीं जानकारियां बताएं तो वैगनआर एलएक्सआई पेट्रोल मैनुअल की ऑन-रोड कीमत 6,04,012 रुपये है। आप अगर इस कार को फाइनैंस कराना चाहते है तो यह काफी आसान है, जहां आप महज एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर इसे घर ला सकते हैं। इस कार पर आपको 5.04 लाख रुपये लोन मिलेगा। मान लीजिए कि आप 9 पर्सेंट ब्याज दर के हिसाब से 5 साल तक के लिए लोन कराते हैं तो फिर इस अवधि तक आपको हर महीने 10,462 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। वैगनआर एलएक्सआई पेट्रोल मैनुअल फाइनैंस कराने पर आपको करीब 1.25 लाख रुपये ब्याज लग जाएगा। मारुति सुजुकी वैगनआर वीएक्सआई वेरिएंट कार लोन डाउमपेमेंट ईएमआईमारुति सुजुकी वैगनआर के सबसे ज्यादा बिकने वाले वेरिएंट वीएक्सआई मैनुअल पेट्रोल की ऑन-रोड कीमत 6.54 लाख रुपये है। अगर आप इस कार को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट के साथ फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 5.54 लाख रुपये लोन मिलेगा। आप अगर 5 साल तक के लिए लोन कराते हैं और ब्याज दर 9 फीसदी है तो फिर अगले 5 साल तक के लिए हर महीने आपको 11,500 रुपये ईएमआई देने होंगे। वैगनआर वीएक्सआई मैनुअल पेट्रोल फाइनैंस कराने पर आपको 1.36 लाख रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएगा। Disclaimer-
वैगनआर के इन दोनों वेरिएंट्स में से कोई एक खरीदने से पहले आप नजदीकी मारुति सुजुकी डीलरशिप पर जाकर कार फाइनैंस डिटेल्स जरूर चेक कर लें।

READ ON APP