Hero Image

बिहार-झारखंड और बंगाल समेत इन राज्यों में होंडा ने बेच डाले 80 लाख मोटरसाइकल-स्कूटर, एक्टिवा और एसपी125 का जलवा

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने पूर्वी भारत के राज्यों में अपने टू-व्हीलर्स की बिक्री का नया रेकॉर्ड बना दिया है। जी हां, भारत में दोपहिया वाहनों के प्रमुख निर्माता एचएमएसआई ने पूर्वी भारत में 80 लाख बाइक-स्कूटर बेचने की उपलब्धि हासिल करते हुए इस पूरे इलाके में दोपहिया कस्टमर्स के पसंदीदा ब्रैंड के रूप में अपनी मजबूत स्थिति दिखाई है।
यह उपलब्धि ईस्टर्न स्टेट्स के उपभोक्ताओं को हाई क्वॉलिटी के आधुनिक और भरोसेमंद दोपहिया वाहन उपलब्ध कराने के एचएमएसआई के कमिटमेंट को दिखाता है। आपको बता दें कि ईस्टर्न इंडिया में बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओडिशा और उत्तर-पूर्वी भारत के कई राज्य शामिल हैं। इस इलाके में उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए अलग-अलग सेगमेंट्स में बड़े प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के साथ एचएमएसआई ने परफॉर्मेंस, स्टाइल और टिकाउपन जैसे भरोसे को मजबूत किया है।ईस्टर्न इंडिया में 80 लाख टू-व्हीलर्स बेचने की इस शानदार उपलब्धि पर होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया में सेल्स एंड मार्केटिंग डिविजन के डायरेक्टर योगेश माथुर ने कहा कि पूर्वी भारत में 8 मिलियन दोपहिया वाहनों की बिक्री की उपलब्धि तक पहुंचना हमारे लिए उपभोक्ताओं के भरोसे और विश्वास पर खड़ा उतरने जैसा है।
हम लगातार इनोवेशन और उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्धता के साथ कस्टमर्स की उम्मीदों पर खरा उतरने और पूर्वी क्षेत्र में दोपहिया उद्योग के विकास को बढ़ावा देने के लिए तत्पर हैं।आपको बता दें कि एचएमएसआई का पूर्वी क्षेत्र के दोपहिया मार्केट में मार्केट शेयर 24.2 फीसदी है। इन राज्यों में एसपी125 बाइक और एक्टिवा स्कूटर की बंपर बिक्री होती है। एसपी 125 की बिक्री पिछले 5 वर्षों में दोगुना से ज्यादा हो गई है। एचएमएसआई ने उपभोक्ताओं को अपने डीलरशिप्स में बेहतर अनुभव प्रदान करते हुए अपने डिजिटल मार्केटिंग प्रयासों को बेहतर बनाया है।
पूर्वी भारत में होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया के 1100 से ज्यादा टचपॉइंट्स हैं।

READ ON APP