Hero Image

मनोज बाजपेयी की 'भैया जी' का ट्रेलर रिलीज, नरसंहार करने आ रहे हैं रॉबिन हुड के बाप

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का धांसू ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें एक्टर को रॉबिन हुड का भी बाप बताया गया है। 24 मई को रिलीज हो रही इस फिल्म में मनोज अपने करियर के सबसे अलग किरदार को जीते दिख रहे हैं, जो दबंग होने के साथ-साथ काफी खतरनाक भी लग रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में कहीं न कहीं साउथ फिल्मों का टच नजर आ रहा है, जिसमें मार-धाड़ है, जबरदस्त एक्शन है और लाजवाब एक्टिंग भी है।
पूरे ट्रेलर में मनोज स्क्रीन पर छा गए हैं।3 मिनट 3 सेकंड के इस ट्रेलर में मनोज बाजपेयी 'भैया जी' के रोल में दिख रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में एक किरदार है जो 'भैया जी' का परिचय हूबहू वैसे ही करा रहा है जैसे अक्सर साउथ की फिल्मों में दिखता है। हाल की फिल्म 'सलार' में प्रभास के लिए टीनू आनंद कुछ ऐसा ही बखान करते दिख रहे थे। 'उनकी कहानियां सुनकर कुकर्मी अपना कुकर्म त्याग कर देता था'भैया जी के बारे में इस ट्रेलर में पंडित जी कहते नजर आ रहे हैं, 'पॉलिटिक्स की बात करें तो सत्ता पक्ष को विपक्ष और विपक्ष को सत्ता पक्ष करने के मास्टरमाइंड हैं भैया जी।
एक समय था, जब उनकी कहानियां सुनकर कुकर्मी अपना कुकर्म त्याग कर देता था। उस समय सरकार भी वही थे, प्रजा भी वही थे, क्राइम भी वही थे, कानून भी वही थे। वह रॉबिन हुड के बाप हैं। गांव बुपड़ी, जिला सीतामंडी, बिहार के भैया जी।' 'लोग उनके नाम से ही थर-थर कांपते हैं'ट्रेलर से साफ है कि लड़ाई दो रसूख वालों के बीच की कहानी है, जिसमें सामने वाली पार्टी के हाथों 'भैया जी' के भाई की हत्या हो जाती है और इसके बाद शुरू होनेवाला है नरसंहार। 'भैया जी' का खौफ ऐसा है कि लोग उनके नाम से ही थर-थर कांपते हैं। दबंगई दिखाते 'भैया जी' का ये नया अंदाज सबको खूब पसंद आ रहा है।
भाई के मौत ने उन्हें ज्वालामुखी बना दिया है। भाई का बदला लेने के लिए अब वह चुन-चुनकर कातिलों को मौत के घाट उतारने वाले हैं। मनोज बाजपेयी ने खुद किए हैं सारे एक्शन सीन्सएक्शन वाले मोड में मनोज बाजपेयी खूब जंच भी रहे हैं और डरा भी रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन एक्शन सीन्स को मनोज ने खुद ही फिल्माया है, इसके लिए उन्होंने कोई बॉडी डबल का सहारा नहीं लिया। हालांकि, इसकी शूटिंग के वजह से उन्हें शरीर में कई जगह चोट भी लगे हैं। फिल्म का निर्देशन मनोज की पिछली मूवी 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की ने किया है।

READ ON APP