Hero Image

यश कुमार की 100वीं फिल्म 'दिलदार सांवरिया 2' की शूटिंग शुरू, सपना चौहान संग रोमांस करते दिखेंगे एक्टर

भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने सितारे यश कुमार अपनी 100वीं फिल्म 'दिलदार सांवरिया 2' लेकर हाजिर हैं। उनकी पहली फिल्म 'दिलदार सांवरिया' भी लोगों को काफी पसंद आई थी। यश कुमार ने कहा- मेरी पहली फिल्म भी 'दिलदार सांवरिया' थी, जिसको दर्शकों ने खूब सराहा था और तब मैंने यह नहीं सोचा था कि एक दिन ऐसा आएगा जब हम अपनी 100 वीं फिल्म के रूप में अपनी पहली फिल्म का सीक्वल कर रहे होंगे।उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन यह मेरे लिए बेहद सुखद अनुभूति वाला पल है कि हम एक और अच्छी फिल्म लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं जो मेरी जिंदगी के लिए सबसे महत्वपूर्ण होने वाली है।
यह दर्शकों के प्यार और आशीर्वाद के बिना संभव नहीं था। इसलिए मैं अपने दर्शकों से आग्रह करूंगा कि जब यह फिल्म भी रिलीज हो तो आप सभी इस सुपर-डुपर हिट बनाएं।' फिल्म के निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने जताया आभारवहीं इस फिल्म को लेकर फिल्म के निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने भी यश कुमार को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। फिल्म के मुहूर्त पर यश कुमार का आभार जताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे अपनी 100वीं फिल्म में निर्देशन का मौका देने के लिए आभार। हम कामना करते हैं कि आप भोजपुरी सिनेमा में ऐसे ही आने वाले लंबे समय तक काम करते रहें।
यश कुमार के अलावा सपना चौहान, अवधेश मिश्रा जैसे कलाकारयश कुमार की फिल्म 'दिलदार सांवरिया 2' के लेखक एसके चौहान हैं। यश कुमार की 100वीं फिल्म में उनके साथ सपना चौहान, अवधेश मिश्रा, बालेश्वर सिंह, युगांत पांडेय, राधे मिश्रा, संजीव मिश्रा, धाम वर्मा, शिवांशी सिंह, यामिनी जोशी, जया पांडेय, ममता वर्मा, ज्योति केसर, रागिनी दुबे, सुकू चौहान और नीलू यादव मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। म्यूजिक मुन्ना दुबे का है। कोरियोग्राफर प्रवीण सालार है। एक्शन प्रदीप खड़का का है ईपी शैलेंद्र सिंह और डीओपी जहांगीर सैयद हैं।
पहले भी प्रमोद शास्त्री और यश कुमार सुपरहिट फिल्में दे चुके हैंइस फिल्म का निर्माण तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर से किया जा रहा है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर दीपक शाह हैं, जिनके साथ पहले भी प्रमोद शास्त्री और यश कुमार सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं और अब इनकी तिकड़ी नई फिल्म 'दिलदार सांवरिया 2' लेकर आ रही है।

READ ON APP