Hero Image

सलमान खान ने बनाई थी दोस्त आमिर खान की 'गजिनी' वाली पेंटिंग, असिन ने देखा तो रह गई थीं हैरान

सलमान खान अपने मल्टी टैलेंट के लिए जाने जाते हैं और उनकी एक्टिंग से लेकर सिंगिंग और पेंटिंग का टैलेंट भी हम सबने देखा ही है। अपनी पेंटिंग के लिए भी सलमान अक्सर चर्चा में रहते हैं क्योंकि कई बार वह अपने फुर्सत के पलों को पेंटिंग बनाकर इंजॉय किया करते हैं जिसकी झलकियां अक्सर सोशल मीडिया पर भी नजर आया करती हैं।पेंटिंग में माहिर सलमान खान ने साल 2008 में 'गजनी' की रिलीज के साथ अपने दोस्त आमिर खान की एक पेंटिंग बनाई थी, जिसमें उन्हें 'गजनी' वाला अवतार दिया गया था।
सलमान ने बनाई थी 'गजिनी' वाली पेंटिंगउनकी फिल्म को प्रमोट करते हुए सलमान ने आमिर की वो पेंटिंग दिखाई थी और अपनी दोस्ती की मिसाल कायम की थी। जब इस पेंटेंग का अनावरण किया जा रहा था तो उस समय 'गजिनी' फिल्म की एक्ट्रेस असिन भी वहां मौजूद थीं और वह इस पेंटिंग को देखकर हैरान रह गई थी।
सलमान की अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर'सलमान इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में हैं जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रड्यूस ये फिल्म ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
सलमान के साथ होगी ये पांचवीं फिल्म'सिकंदर' की टीम ने हाल ही में घोषणा की कि संगीतकार और गायक प्रीतम फिल्म का संगीत तैयार करेंगे। 'रेडी', 'बॉडीगार्ड', 'बजरंगी भाईजान', 'ट्यूबलाइट' और 'टाइगर 3' में साथ काम करने के बाद ये प्रीतम और सलमान के बीच पांचवां सहयोग है।
'सिकंदर' के निर्देशक ने बनाई थी 'गजिनी''सिकंदर' का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं जिन्होंने 'गजिनी', 'थुप्पाक्की', 'हॉलिडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी' और 'सरकार' जैसी तमिल और हिंदी हिट फिल्में बनाई हैं। मुरुगादॉस ने पहले सलमान की 2014 में आई फिल्म 'जय हो' की स्क्रिप्ट भी लिखी थी, जो उनकी तेलुगु हिट 'स्टालिन' की रीमेक थी।

READ ON APP