Hero Image

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी से भिड़ा एक कैब ड्राइवर, एक्टर बोले- कैमरा क्यों निकाल लिया, धमका रहे हो तुम?

कैब ड्राइवर से पंगा हममें से कइयों का हुआ होगा, लेकिन क्या कभी किसी फिल्मी सितारे को कैब वाले से लड़ते देखा है। इस वक्त '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी इसी वजह से चर्चा में हैं जिसमें वह किसी कैब वाले से भिड़ गए हैं। इस वीडियो में विक्रांत से अधिक कैब ड्राइवर भड़का नजर आ रहा है और सोशल मीडिया पर लोग एक्टर का साथ देते दिख रहे हैं।सोशल मीडिया पर नजर आए इस वीडियो में विक्रांत कैब का रेट अचानक बढ़ जाने को लेकर सवाल करते हैं, जिसके बाद वह ड्राइवर तुरंत बिफर उठता है।
वह गुस्से में दिख रहा है और कहता है रेट का बढ़ना ऐप की गड़बड़ी है। (वीडियो: नीचे दिए गए पोस्ट की अगली स्लाइड में है वीडियो)
कैब ड्राइवर किराया मांगता है, एक्टर कहते हैं- ये बढ़ कैसे गया?इस वीडियो में कैब ड्राइवर किराया मांगता है तो एक्टर कहते हैं- ये बढ़ कैसे गया? जब निकले थे तो 450 रुपये बता रहा था।
इसपर कैब ड्राइवर कहता है- मतलब आप नहीं देंगे? इस पर एक्टर कहते हैं- चिल्ला क्यों रहे हैं? इसके बाद कैब ड्राइवर कैमरा के सामने कहता है- मेरा नाम आशीष है। मैं कैब ड्राइवर हूं। मैंने अपने पैसेंजर को उनकी लोकेशन तक पहुंचा दिया है लेकिन अब वे किराया नहीं दे रहे और गाली-गलौज भी कर रहे हैं। विक्रांत ने पूछा- अचानक कैसे पैसे बढ़ गएविक्रांत भी कैब ड्राइवर पर नाराज होते हैं कहते हैं-, 'कैमरा क्यों निकाल लिया? धमका रहे हो तुम, जायज बात ही तो कर रहा हूं मैं। अचानक कैसे पैसे बढ़ गए।' फिर ड्राइवर कहता है- ये एप वालों की गलती है और फिर इस पर विक्रांत कहते हैं- यही तो मैं कह रहा हूं कि ये आपकी गलती नहीं है, एप वालों की मनमानी है।
गलत बात है कि नहीं है। ड्राइवर ने कहा- सर आप इतना पैसा कमाते हैं और बहस कर रहे हैंइसके बाद कैब ड्राइवर फिर कहता है- सर आप इतना पैसा कमाते हैं और बहस कर रहे हैं। इस पर एक्टर जवाब देते हैं-पैसा मेरा हो या आपका सबकी मेहनत का है। 'विक्रांत भाई सही हैं, ड्राइवर को ज्यादा मस्ती चढ़ी है'इस वीडियो पर एक सुर में लोग विक्रांत को सही ठहरा रहे हैं। लोगों ने कहा- सही तो कह रहे हैं विक्रांत। एक ने कहा- ड्राइवर वीडियो में विक्रांत से ज्यादा वायलेंट लग रहा है। एक और ने कहा है- विक्रांत भाई सही हैं, ड्राइवर को ज्यादा मस्ती चढ़ी है, ओला ऊबर फ्रॉड करते हैं।
हालांकि, कई लोगों को कहानी स्क्रिप्टेड लग रही है और जो दिख रहा है उसपर वे यकीन नहीं कर पा रहे। लोगों का कहना है कि मामला कुछ और ही है।

READ ON APP