Hero Image

पुलकित और कृति खरबंदा की शादी के बाद पहली होली, रकुल प्रीत -जैकी भगनानी से लेकर टाइगर-दिशा तक, खूब उड़ा है गुलाल

होली की त्योहार हर बार की तरह इस बार भी फिल्मी दुनिया में जनकर सबने सेलिब्रेट किया है। इस सेलिब्रेशन के मौके पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी से लेकर सनी लियोनी, दीया मिर्जा, अंकिता लोखंडे और विक्की कौशल, शबाना आजमी और जावेद अख्तर, सोहा अली खान और कुणाल खेमू जैसे सितारों मे जमकर होली मनाई है। इस सेलिब्रेशन की कोई खूबसूरत झलकियां सोशल मीडिया पर भी खूब छाई हैं।होली का रंग फिल्मी सितारों पर न चढ़े ऐसा भला कैसे हो सकता है।
साल 2024 की होली फिल्मी दुनिया में भी खूब सेलिब्रेट की गई है। कई फिल्मी सितारों ने अपने रंगों के इस त्योहार की झलक खुद शेयर की है और कुछ की झलकियां सोशल मीडिया पर पपराजी ने शेयर की है। आइए देखते हैं किन सितारों ने कैसे सेलिब्रेट की है इस बार की होली। कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की होलीकियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेयर की होली की झलकियां, नए कपल ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया है ये त्योहार।
रवीना टंडन और बेटी रशा ने ऐसे मनाई होली
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की होली, अक्षय कुमार संग यूं चढ़ा रंग का नशा
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी के बाद पहली होलीहाल ही में शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शादी के बाद पहली होली कुछ इस तरह की है सेलिब्रेट, तस्वीरों में कैद हुआ सारा नजारा।
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के बादग पहली होली
निर्देशक सुकुमार और ग्लोबल सेंसेशन राम चरण ने भी सेलिब्रेट की होली
गुरमीत चौधरी और देवोलीना ने ऐसे सेलिब्रेट की है होली
नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने परिवार के साथ मनाई होली
बेटे संग रंगों में डूबी दिखीं दीया मिर्जा
पूरे परिवार के साथ सनी लियोनी की होली
शबाना आजमी और जावेद अख्तर की होली
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की होली
सभी फिल्मी सितारों के अलावा जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने भी खेली है जमकर होली। मीडिया के सामने मस्ती के मूड में दिखे फिल्मी सितारे।

READ ON APP