Hero Image

साथ बैठकर पी रहे थे शराब, मोबाइल को लेकर हो गया झगड़ा, बड़े भाई ने छोटे को पीट-पीटकर मार डाला

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां भाई ने भाई को शराब के नशे में बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामला सोनीपत के गांव फाजिलपुर के खेतों से सामने आया है। मृतक गुलशन के भाई विपिन ने उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत सेक्टर 27 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।
जानकारी के अनुसार, बिहार के रहने वाले गुलशन , विपिन और रमेश तीनों सगे भाई है। काफी लंबे समय से तीनों सोनीपत के गांव फाजिलपुर के खेतों में रहते है। देर रात तीनों भाइयों ने एक साथ बैठकर शराब पी। विपिन और गुलशन के बीच मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद तैश में आकर विपिन ने गुलशन को बेरहमी से तेजधार हथियार से पीट दिया। जिसके चलते गुलशन की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कही ये बातवारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत सेक्टर 27 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।
वारदात को अंजाम देकर विपिन मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी देते हुए एसीपी नर सिंह ने बताया कि सेक्टर 27 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खेतों में तीन भाई जो कि बिहार के रहने वाले हैं उनका शराब पीने के बाद मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद विपिन नाम के भाई ने अपने गुलशन नाम के भाई को पीट-पीट कर मार दिया है। इस पूरे मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है।

READ ON APP